main page

लखनऊ में शिल्पा शेट्टी के नाम पर करोड़ों की ठगी का आरोप, मामला दर्ज

Updated 08 July, 2020 09:41:14 AM

इन दिनों पैसों की धोखाधड़ी के केस बहुत बढ़ रहे हैं। आए दिन कोई न कोई बड़ी सेलिब्रेटी के साथ ऐसी खबरें सुनने को मिलती हैं। हाल ही में इस लपेटे में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी आ गई हैं। लखनऊ में एक्ट्रेस के नाम पर करोड़ों का चूना लगाने वाले जालसाजों के खिलाफ हजरतगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. इन दिनों पैसों की धोखाधड़ी के केस बहुत बढ़ रहे हैं। आए दिन कोई न कोई बड़ी सेलिब्रेटी के साथ ऐसी खबरें सुनने को मिलती हैं। हाल ही में इस लपेटे में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी आ गई हैं। लखनऊ में एक्ट्रेस के नाम पर करोड़ों का चूना लगाने वाले जालसाजों के खिलाफ हजरतगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

Bollywood Tadka


सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई की आयोसिस स्पा एंड वेलनेस कंपनी की एमडी किरन बावा और डायरेक्टर विनय भसीन समेत छह लोगों पर ठगी के आरोप में केस दर्ज कराया गया है। दोनों पर आरोप है कि शिल्पा शेट्टी को अपनी कंपनी का ब्रांड अंबेसडर बताते हुए बड़ी कमाई का ऑफर देकर पैसा इंवेस्ट कराया था।

Bollywood Tadka


कारोबारी रोहित वीर सिंह का कहना है कि किरन बावा ने शिल्पा शेट्टी को अपनी कंपनी का ब्रांड अंबेसडर बताता था और आकर्षक कमाई का ऑफर देते हुए फ्रेंचाइजी दी थी। किरन बावा के झांसे में आ गए और उन्होंने कंपनी में लाखों रुपये निवेश कर दिए। जब इस काम में लगातार घाटा होता रहा तो कंपनी के अधिकारियों ने सेंटर बंद करने की धमकी दी। 
पीड़ित की शिकायत पर आईपीसी 408, 420 व 506 की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Edited By: suman prajapati

case registeredLucknowfraudcroresnameShilpa ShettyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...