main page

फिल्म 'नोटबुक' की शूटिंग के लिए कास्ट और क्रू ने कश्मीर में बिताया समय

Updated 22 March, 2019 04:04:04 PM

नवोदित कलाकार जहीर इकबाल और प्रनूतन अभिनीत फिल्म ''नोटबुक'' को कश्मीर की खूबसूरत वादियों में फिल्माया गया है। कश्मीर की खूबसूरती को देख कर फिल्म की कास्ट और क्रू मंत्रमुग्ध हो गयी थी और सभी ने फिल्म की शूटिंग के दौरान...

नई दिल्ली। नवोदित कलाकार जहीर इकबाल और प्रनूतन अभिनीत फिल्म 'नोटबुक' को कश्मीर की खूबसूरत वादियों में फिल्माया गया है। कश्मीर की खूबसूरती को देख कर फिल्म की कास्ट और क्रू मंत्रमुग्ध हो गयी थी और सभी ने फिल्म की शूटिंग के दौरान इस खूबसूरती का भरपूर लुत्फ उठाया।

 

फिल्म की कास्ट और क्रू में ऐसे कई लोग शामिल थे जो पहली बार कश्मीर की खूबसूरती का नजारा देख रहे थे। नोटबुक के साथ डेब्यू कर रहे जहीर इकबाल भी पहली बार कश्मीर की खूबसूरती को अपनी आंखों में कैद कर रहे थे। पहली बार यह खूबसूरत नजारा देख कर जहीर कश्मीर की वादियों में मग्न हो गए थे।

 

जहीर पर कश्मीर का इस तरह असर हुआ की वह अब पहले जैसे नहीं रहे है बल्कि अब बदल गए है। अभिनेता अब पहले से भी ज्यादा पॉजिटिव हो गए है और एनर्जी से भरपूर है और यही हाल फिल्म की अन्य कास्ट और क्रू का भी है। नोटबुक को कश्मीर की खूबसूरत घाटियों में फिल्माया गया है, जिसमें दो प्रेमी फिरदौस और कबीर की प्रामाणिक प्रेम कहानी के साथ-साथ बाल कलाकारों की दमदार कास्टिंग देखने मिलेगी जो कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

 

फिल्म के ट्रेलर और अब तक रिलीज हुए गानों को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। प्रनूतन और जहीर इकबाल की इनोसेंट केमिस्ट्री ने हर किसी का दिल जीत लिया है परिणामस्वरूप हर कोई फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक है।

 

कश्मीर की पृष्ठभूमि में स्थापित 'नोटबुक' दर्शकों को एक रोमांटिक सफर पर ले जाएगी, जिसे देख कर आपके जहन में सवाल उमड़ पड़ेगा कि, क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकते हैं जिससे आप कभी मिले नहीं है? नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह फिल्म सलमान खान, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे द्वारा निर्मित है। फिल्म 'नोटबुक' 29 मार्च, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

: Chandan

salman khannotebook new promo videonotebook new promonotebook

loading...