main page

हैप्पी फैमिली: कंडीशंस अप्लाई के कलाकार और निर्माता ने अहमदाबाद शहर का किया दौरा

Updated 18 March, 2023 01:35:36 PM

प्राइम वीडियो की फैमिली कॉमेडी सीरीज, हैप्पी फैमिली: कंडीशंस अप्लाई के कलाकार और क्रिएटर्स ने जब अहमदाबाद शहर का दौरा किया तब वे माजा मां मोड में थे।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। प्राइम वीडियो की फैमिली कॉमेडी सीरीज, हैप्पी फैमिली: कंडीशंस अप्लाई के कलाकार और क्रिएटर्स ने जब अहमदाबाद शहर का दौरा किया तब वे माजा मां मोड में थे। अपनी रिलीज़ के कुछ ही दिनों के भीतर, इस एपिसोडिक सीरीज़ को इसके बेहतरीन कंटेंट के लिए दर्शकों से शानदार समीक्षाएं और प्यार मिल रहा है।  रत्ना पाठक शाह, राज बब्बर, आयशा जुल्का, सनाह कपूर और मीनल साहू सहित ऑन-स्क्रीन गुजराती परिवार, रचनाकारों जेडी मजेठिया और आतिश कपाड़िया के साथ, हाल ही में अहमदाबाद का दौरा किया, ताकि दर्शकों द्वारा मिल रहे प्यार को सामने से महसूस कर सकें।

साथ में कुछ मजेदार समय बिताते हुए और अपने शूटिंग के दिनों को याद करते हुए, टीम ने अहमदाबाद में साबरमती रिवरफ्रंट का दौरा किया। शहर में सीरीज का प्रचार करते हुए उन्होंने कुछ गुजराती व्यंजनों का भी आनंद लिया।

हैप्पी फैमिली: कंडीशंस अप्लाई का निर्माण हैट्स ऑफ प्रोडक्शन द्वारा किया गया है। पारिवारिक कॉमेडी 4 पीढ़ियों के एक संयुक्त परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने अलग-अलग व्यक्तित्वों से बटे हुए हैं, लेकिन एक-दूसरे के साथ अपने बंधन से एकजुट हैं, और कैसे उनके मतभेद अक्सर हंसाने वाली स्थितियों का कारण बनते हैं।  10-एपिसोड की सीरीज का प्रीमियर 10 मार्च को चार एपिसोड के साथ प्राइम वीडियो पर हुआ है।  स्ट्रीमिंग सेवा पर अब दस में से छह एपिसोड स्ट्रीम हो रहे हैं और सीरीज का समापन 31 मार्च को होगा।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Happy Family Conditions Applycity of Ahmedabadहैप्पी फैमिली कंडीशंस अप्लाईअहमदाबाद

loading...