main page

एक बार फिर टूटा फिल्म इंडस्ट्री में दुखों का पहाड़, कास्टिंग डायरेक्टर कृष कपूर के कहा दुनिया से अलविदा

04 June, 2020 09:26:51 AM

बॉलीवुड के कास्टिंग डायरेक्टर कृष कपूर का 28 की उम्र में निधन हो गया है। खबर है कि कृष की मौत मुंबई से सटे मीरा रोड में ब्रेन हैमरेज से हुई है। उनकी मौत की अचानक खबर सुनकर फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। सोशल मीडिया पर सितारे उन्हें पोस्ट के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

मुंबई. बॉलीवुड के कास्टिंग डायरेक्टर कृष कपूर का 28 की उम्र में निधन हो गया है। खबर है कि कृष की मौत मुंबई से सटे मीरा रोड में ब्रेन हैमरेज से हुई है। उनकी मौत की अचानक खबर सुनकर फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। सोशल मीडिया पर सितारे उन्हें पोस्ट के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

इससे पहले खबरें थी कि कृष की मौत सड़क हादसे में हुई है। लेकिन उनके मामा सुनील भल्ला ने इन खबरों से पर्दा उठाते हुए कहा कि "घर लौटते समय कृष को दो बार चक्कर आया था। घर के पास पहुंचते ही वो सीढ़ियों पर गिरकर बेहोश हो गये और गिरते ही उनकी नाक से खून बहने लगा था। बाद में दिमागी नस फट जाने से कृष की मौत हो गयी। कृष की मौत 31 मई को हुई।"

Bollywood Tadka

बता दें, कृष कपूर ने महेश भट्ट की फिल्म 'जलेबी' और कृति खरबंदा की 'वीरे दी वेडिंग' जैसी फिल्मों के लिए कास्टिंग की थी। इसके अलावा वो वो शॉर्ट मूवी 'शुभरात्रि' के लिए भी कास्टिंग कर चुके थे।
  


casting directorkrish kapoordiedbrain hemorrhageBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...