main page

क्या Pathaan में बदलेगा दीपिका के 'भगवा Bikini' का कलर? सेंसर बोर्ड ने दिया यह आदेश

Updated 29 December, 2022 01:02:13 PM

क्या 'पठान' में बदलेगा दीपिका पादुकोण के बिकनी का कलर? सेंसर बोर्ड से आया यह आदेश

नई दिल्ली। शाहरुख खान की मचअवेटेड फिल्म 'पठान' रिलीज से पहले ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। जबसे फिल्म का पहला गाना 'बेशर्म रंग' रिलीज हुआ है, फिल्म को लेकर विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा। गाने में दीपिका की 'भगवा बिकनी' पर कुछ धार्मिक संगठनों ने आपत्ती जताई है, जिस वजह से फिल्म को बैन करने की भी मांग उठी। 

 

Pathaan में बदलेगा दीपिका के 'भगवा Bikini' का कलर
वहीं अब इस पूरे मामले पर सेंसर बोर्ड की तरफ से फिल्म को लेकर नई गाइडलाइन्स आई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में शाहरुख की फिल्म को सर्टिफिकेशन के लिए CBFC एग्जामिनेशन कमिटी भेजा गया। फिल्म को बारीकी से देखने के बाद कमिटी ने मेकर्स को फिल्म में कुछ बदलाव करने का आदेश दिया है। ऐसे में अब  मेकर्स कमिटी को रिवाइज्ड वर्जन सब्मिट करने के बाद ही पठान को थिएटर में रिलीज करेंगे।

 

 

अब फिल्म में दीपिका की भगवा बिकनी का कलर चेंज होगा या नहीं, इस बात का खुलासा फिल्म की रिलीज के बाद ही होगा। बता दें कि 'पठान' 25 जनवरी को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म को लेकर फैंस के बीच पिछले लंबे समय से बज बना हुआ है। फैंस शाहरुख को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं। वहीं शाहरुख के अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्रॉहम भी अहम किरदार में हैं। 

News Editor: Deepender Thakur

Deepika Padukoneshah rukh khanBesharam Rang Songpathaan controversycensor board film pathaan

loading...