main page

Sushant case: सीबीआई और एम्स टीम की मीटिंग टली, Kwan के CEO से आज पूछताछ करेगी एनसीबी की टीम

Updated 22 September, 2020 12:59:08 PM

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को तीन महीने से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है। मामला सुलझने की बजाए और भी उलझता हुआ दिखाई दे रहा है। सीबीआई, ईडी और एनसीबी की टीम काफी एक्टिव होकर मामले की जांच कर रही हैं। सीबीआई की आगे की जांच एम्स की फरेंसिक एक्सपर्ट की टीम की रिपोर्ट पर टिकी हुई है, क्योंकि उस रिपोर्ट से ये साबित हो पाएगा कि सुशांत ने आत्महत्या की थी या उनका मर्डर हुआ है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को तीन महीने से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है। मामला सुलझने की बजाए और भी उलझता हुआ दिखाई दे रहा है। सीबीआई, ईडी और एनसीबी की टीम काफी एक्टिव होकर मामले की जांच कर रही हैं। सीबीआई की आगे की जांच एम्स की फरेंसिक एक्सपर्ट की टीम की रिपोर्ट पर टिकी हुई है, क्योंकि उस रिपोर्ट से ये साबित हो पाएगा कि सुशांत ने आत्महत्या की थी या उनका मर्डर हुआ है। 

Bollywood Tadka


टली एम्स और सीबीआई की मीटिंग
आज मंगलवार को सुशांत के विसरा और ऑटोप्सी रिपोर्ट के बारे में एम्स की टीम और सीबीआई टीम की बैठक होनी थी। लेकिन सामने आई लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक एम्स और सीबीआई की ये मीटिंग अब टल गई है। यानि आज ये बैठक नहीं हो पाएगी।
क्वान कंपनी के सीईओ ध्रुव से पूछताछ करेगी एनसीबी
दूसरी ओर एनसीबी की टीम सुशांत केस में ड्रग ऐंगल पर अब तक कई बड़े खुलासे कर चुकी है। रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की गिरफ्तारी के बाद इस केस में बॉलीवुड के बड़ी एक्ट्रेसेस के नाम भी सामने आए हैं। अब एनसीबी ने इस मामले में अब क्वान कंपनी के सीईओ ध्रुव को पूछताछ का समन भेजा है और आज (मंगलवार) ध्रुव से एनसीबी की टीम पूछताछ करेगी। जांच में पता चला था कि सुशांत के अकाउंट से एक बड़ी रकम क्वान के अकाउंट में ट्रांसफर की गई थी। उसके बाद क्वान के अकाउंट से रिया चक्रवर्ती के अकाउंट में यह रकम ट्रांसफर की गई थी।

Bollywood Tadka


बड़ी हस्तियों पर एनसीबी की राडार
इन सब खुलासे के बाद बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां एनसीबी की राडार पर है। खबर है कि इस मामले में बॉलीवुड के बड़े प्रड्यूसर मधु मांटेना का नाम भी सामने आया है। मधु के नाम का खुलासा जया साहा से पूछताछ के दौरान हुआ था। अब जल्द ही मधु मांटेना को पूछताछ के लिए समन भेजा जा सकता है। मधु ने 'सुपर 30', 'उड़ता पंजाब', 'क्वीन', 'मसान' जैसी कई हिट फिल्मों को प्रड्यूस किया है।

Bollywood Tadka


दीपिका पादूकोण और उनकी मैनेजर से कभी भी हो सकती है पूछताछ
जानकारी के लिए बता दें ड्रग मामले में हाल ही में एनसीबी के हाथ नामी सितारों की चैट हाथ लगी है, जिसमें उनके ड्रग कनेक्शन का खुलासा हुआ है। इस मामले में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के नाम का भी खुलासा हुआ है। जिसमें उनकी मैनेजर करिश्मा भी उनका साथ दे रही हैं। इस मामले में इसी हफ्ते दीपिका पादुकोण से पूछताछ की जा सकती है जबकि करिश्मा से बुधवार को पूछताछ की जा सकती है। 

: suman prajapati

CBIAIIMS teammeetingpostponedsushant caseBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...