main page

एक बार फिर रीक्रिएट होगा डेथ सीनः AIIMS के डाॅक्टर्स के साथ सुशांत के बांद्रा फ्लैट में पहुंची CBI, बहन मीतू भी मौके पर मौजूद

05 September, 2020 11:58:39 AM

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की टीम काफी एक्टिव है और लगातार सुशांत के सुसाइड के कारणों को पता लगाने की कोशिश कर रही है। एनसीबी की टीम ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और सैमुअल मिरांड़ा को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं हाल ही में मामले की छानबीन कर रही सीबीआई की टीम सुशांत के मुंबई वाले घर पहुंची।

मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की टीम काफी एक्टिव है और लगातार सुशांत के सुसाइड के कारणों को पता लगाने की कोशिश कर रही है। एनसीबी की टीम ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और सैमुअल मिरांड़ा को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं हाल ही में मामले की छानबीन कर रही सीबीआई की टीम सुशांत के मुंबई वाले घर पहुंची। 

Bollywood Tadka


सीबीआई की टीम ने सुशांत के बांद्रा वाले फ्लैट पहुंचकर फिर से अपनी जांच शुरू कर दी है।

Bollywood Tadka

इस दौरान टीम के साथ सुशांत सिंह की बहन मीतू सिंह भी हैं। साथ ही दिल्ली स्थिति एम्स के डॉक्टर भी हैं। सिद्धार्थ पिठानी, नीरज भी सुशांत के घर में मौजूद हैं। सीबीआई सुशांत के घर वीडियोग्राफी कर रही है।
Bollywood Tadka

बता दें कुछ दिनो पहले भी सीबीआई की टीम सुशांत के घर पहुंची थी और फ्लैट में जाकर दो बार सीन को रीक्रिएट किया था। खबर है कि फिर से सीबीआई की टीम सुशांत के घर पहुंची है और सीन रीक्रिएट करके अहम सुराखों का पता लगाएगी। 


CBISushant singhBandraflatAIIMS doctorsMitu SinghBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...