main page

7 महीने बाद जांच के आखिरी पड़ाव पर पहुंची CBI, जल्द कर सकती है सुशांत केस में बड़ा खुलासा

Updated 22 January, 2021 01:23:57 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 7 महीने हो चुके हैं। सुशांत ने 14 जून 2020 को अपने ब्रांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। कहा तो जाता है कि सुशांत ने खुद को फांसी लगाकार सुसाइड किया था लेकिन उनके परिवार और करोड़ों लोग आज तक यह बात मानने को तैयार नहीं हैं। सुशांत केस की जांच बीते 7 महीनों से हो रही हैं। पहले जहां इसे मुंबई और बिहार पुलिस देख रही थी।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 7 महीने हो चुके हैं। सुशांत ने 14 जून 2020 को अपने ब्रांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। कहा तो जाता है कि सुशांत ने खुद को फांसी लगाकार सुसाइड किया था लेकिन उनके परिवार और करोड़ों लोग आज तक यह बात मानने को तैयार नहीं हैं। सुशांत केस की जांच बीते 7 महीनों से हो रही हैं। पहले जहां इसे मुंबई और बिहार पुलिस देख रही थी।

Bollywood Tadka

वहीं इसके बाद इसे सीबीआई को सौंपा गया। फैंस आज भी उन्हें न्याय मिलने का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में सुशांत के केस को लेकर एक बड़ी खबर भी सामने आई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक अब सूत्रों ने खुलासा किया है कि सीबीआई अपनी जांच के आखिरी पड़ाव पर पहुंच गई और जल्द ही सुशांत की मौत के असली कारण का खुलासा कर सकती हैं।

Bollywood Tadka

इस मामले को लेकर सीबीआई ने सुशांत के घर में काम करने वाले लोगों से लेकर, उनके परिवार, गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके ड्राइवर्स से पूछताछ की थी। इसके अलावा सभी के स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड किए गए थे। साथ ही सुशांत का इलाज करने वाले डॉक्टर्स और उनके मनोचिकित्सक से भी पूछताछ की गई थी।

Bollywood Tadka

बता दें कि सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत के विसरा की जांच के लिए AIIMS में डॉक्टर्स की एक टीम बनाई गई थी। कुछ समय पहले अपनी सीबीआई को दी गई रिपोर्ट में डॉक्टर्स ने साफ किया था कि सुशांत ने सुसाइड किया था और उसमें मर्डर जैसा कुछ नहीं मिला अब सीबीआई क्या फैसला सुनाती है लोग इसका इतंजार कर रहे हैं। 


CBISushant singh rajputdeath caseinvestigationfinal phaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...