main page

SSR Case:CBI के सामने बयान से पलटी रिया की पड़ोसन,कहा- 13 जून की रात ऐसा.....

12 October, 2020 08:46:47 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में अब धीरे-धीके सारी परतें खुल रही हैं।  सीबीआई लगातार लोगों से पूछताछ कर रही है। इस केस में एक अहम दावे करने  वाले सब लोगों से सवाल जवाब किए जा रहे हैं। हाल ही में सीबीआई ने उस महिला से पूछताछ की जिसने एक इंटरव्यू में कहा था कि सुसाइड से ठीक एक दिन पहले 13 जून क

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में अब धीरे-धीके सारी परतें खुल रही हैं।  सीबीआई लगातार लोगों से पूछताछ कर रही है। इस केस में एक अहम दावे करने  वाले सब लोगों से सवाल जवाब किए जा रहे हैं। हाल ही में सीबीआई ने उस महिला से पूछताछ की जिसने एक इंटरव्यू में कहा था कि सुसाइड से ठीक एक दिन पहले 13 जून की शाम उसने रिया चक्रवर्ती और सुशांत को एक साथ देखा था। ये महिला रिया के पड़ोस में रहती है।

रिया के पड़ोस में रहने वाली इस महिला का नाम डिंपल थावानी है। सीबीआई ने जब महिला से पूछा कि क्या आपने आपने 13 जून की शाम रिया और सुशांत को एक साथ देखा था तो इस पर उसने इंकार कर दिया। महिला ने सीबीआई से कहा कि उसने रिया और सुशांत को एक दूसरे के साथ नहीं देखा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला ने सीबीआई को बताया कि उसने रिया और सुशांत की 13 जून की मुलाकात वाली बात किसी और के मुंह से सुनी थी।

इसके बाद सीबीआई ने महिला से पूछा कि क्या वो उस शख्स को पहचान सकती हैं जिसने सुशांत और रिया को उस दिन एक साथ देखा था, इस पर महिला ने जवाब दिया कि वो नहीं जानती कि वो शख्स कौन था। महिला के इन जवाबों को सुनकर सीबीआई ने चेतावनी दी और कहा कि इस तरह के भ्रमित बयान देने गलत है। 

बता दें कि रिया की पड़ोसन ने एक टीवी चैनल में दावा किया था कि 13 जून को सुशांत और रिया चक्रवर्ती मिले थे। उसने सुशांत को 13 जून को रिया को उनके घर के बाहर ड्राप करते हुए देखा था।

केस की बात करें तो सुशांत मामले से जुड़े ड्रग कनेक्शन में रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था। कुछ दिन पहले ही उन्हें बाम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गईं। हालांकि रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती अभी भी जेल में हैं। 


sushant singh rajputreha chakrabortycaseCBIneighborDimple ThawaniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...