main page

सुशांत केस: फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से सीबीआई की 11 घंटे तक पूछताछ, रिया चक्रवर्ती को लेकर किए नए खुलासे

25 August, 2020 10:38:15 AM

सुशांत सिहं राजपूत सुसाइड मामले में सीबीआई पूरी तेजी के साथ जांच के लिए आगे बढ़ रही है। आज सीबीआई की जांच का पांचवां दिन है। अब तक सीबीआई की टीम सुशांत की मौत के वक्त वहां मौजूद चार लोगों से लगातार 3 दिनों के दौरान लंबी पूछताछ कर चुकी है। उन्हीं में से एक सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से सीबीआई ने कल पूरे 11 घंटे पूछताछ की।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिहं राजपूत सुसाइड मामले में सीबीआई पूरी तेजी के साथ जांच के लिए आगे बढ़ रही है। आज सीबीआई की जांच का पांचवां दिन है। अब तक सीबीआई की टीम सुशांत की मौत के वक्त वहां मौजूद चार लोगों से लगातार 3 दिनों के दौरान लंबी पूछताछ कर चुकी है। उन्हीं में से एक सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से सीबीआई ने कल पूरे 11 घंटे पूछताछ की।

Bollywood Tadka


जी हां, सुशांत केस में पूछताछ के दौरान उनकी मौत के वक्त मौजूद सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज और हेल्पर दीपेश के बयानों में काफी अंतर आ रहा था। सीबीआई की टीम ने अपनी जांच में पूरी संतुष्टी के लिए उनसे लगातार तीन दिन लंबी पूछताछ की। वहीं सिद्धार्थ पिठानी से कल पूरे 11 घंटे पूछताछ की गई। लंबी पूछताछ के बाद सिद्धार्थ पिठानी के बाद  डीआरडीओ के ऑफिस से बाहर निकल चुके हैं। 

Bollywood Tadka


सोमवार को पूछताछ के दौरान सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को कई बड़े खुलासे किए हैं। उन्होने बताया कि जब से रिया सुशांत की जिंदगी में आईं, उनकी जिंदगी पूरी तरह से पलट गई थी। रिया के लाइफ में आने के बाद सुशांत काफी परेशान रहने लगे थे। वो उनके सामने दो-तीन बार रोए भी थे। 

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ ने सीबीआई को पूछताछ में ये भी बताया कि रिया सुशांत के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करती थीं। उन्होने बताया कि पिछले साल रिया का सुशांत की बहन प्रियंका से पार्टी में लौटने के बाद झगड़ा भी हुआ था और इस दौरान सुशांत ने रिया का साथ दिया था। सुशांत की लाइफ में रिया की एंट्री के बाद काफी चीजें बदल गई थी और एक वक्त ऐसा आया था कि सुशांत अकेले से पड़ गए थे। 
सिद्धार्थ ने अपने बयान में बताया कि जब वो हैदराबाद में नौकरी कर रहे थे तो उन्हें एक दिन सुशांत का कॉल आया था, जिसमें उन्होंने मुझे कहा था कि वह एक्टिंग की दुनिया छोड़ने वाले हैं और अपना ड्रीम प्रोजेक्ट 150 शुरू करने वाले हैं। उनकी हालत ठीक नहीं थी और उन्होंने मुझे मुंबई वापस आने के लिए बोला था। जिसके बाद वो हैदरावाद से वापस मुंबई आ गए थे।  जैसे ही वह सुशांत के घर पहुंचे सुशांत सिद्धार्थ से लिपटकर रोने लगे और अभिनय छोड़ने की बात करने लगे। सुशांत ने कहा कि अब 30,000 रुपये में घर चलाएंगे है और एक्टिंग छोड़कर खेती करेंगे। 

सिद्धार्थ पिठानी बताता कि रिया ने पहले सुशांत को जनवरी में अकेला छोड़ा था, यह बात भी उन्होंने रोते रोते बताई थी। जब ये बात मैने उनके मैनेजर से पूछी तो उन्होने बताया कि रिया सुशांत के कार्ड का इस्तेमाल करती थी और उन्हें छोड़कर चली गई थीं।

 
 

 
 
  

 
 

  


CBI questioningflatmate Siddharth Pithani11 hourssushant caseBollywood NewsTelevision News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...