main page

SSR Case: CBI ने  रिया चक्रवर्ती-शोविक समेत इन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR

Updated 07 August, 2020 09:23:21 AM

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में सीबीआई ने केंद्र से अधिसूचना मिलने के बाद मामला दर्ज कर लिया है और जांच अपने हाथ में ले ली है। सीबीआई ने अब एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सहित छह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। वहीं, सीबीआई बिहार पुलिस के संपर्क में है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में सीबीआई ने केंद्र से अधिसूचना मिलने के बाद मामला दर्ज कर लिया है और जांच अपने हाथ में ले ली है। सीबीआई ने अब एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सहित छह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। वहीं, सीबीआई बिहार पुलिस के संपर्क में है।

Bollywood Tadka

सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, इंद्रजीत चक्रवर्ती (पिता), संध्या चक्रवर्ती(माता), शोविक चक्रवर्ती (भाई), सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज दर्ज किया है। इन छह लोगों के खिलाफ सुसाइड के लिए उकसाने, आपराधिक षड्यंत्र रचने, चोरी, धोखाधड़ी और धमकी देने समेत अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Bollywood Tadka

 

सीबीआई ने बिहार पुलिस की एफआईआर के आधार पर केस दर्ज किया है। बताते चलें कि बिहार पुलिस ने 25 जुलाई को भारतीय दंड संहिता आईपीसी की कई धाराओं में केस दर्ज किया था। सीबीआई की एफआईआर में भी यहीं धाराएं हैं।

Bollywood Tadka


सुशांत मामले की जांच अलग टीम करेगी इसलिए एसआईटी का गठन किया जा रहा है। मामले की जांच मनोज शशिधर की अगुवाई में जाएगी और डीआईजी गगनदीप गंभीर जांच की निगरानी करेंगे। जांच के लिए अनिल यादव को (इन्वेस्टिगेटिंग ऑफिसर) आईओ नियुक्त किया गया है।


Bollywood Tadka

 

ED करेगी रिया से पूछताछ


सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) जांच में जुटी है, जो करोड़ों के लेन-देन को लेकर डीटेल खंगाल रही है। मामले में सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को प्रवर्तन निदेशालय ने दूसरी बार पूछताछ की है। वहीं, ईडी 7 अगस्त यानि आज रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी।

 

Bollywood Tadka
बता दें किइससे पहले सुशांत सिंह के पिता केके सिंह की शिकायत पर पटना में एफआईआर दर्ज करवाई थी जिसके बाद बिहार पुलिस मामले की तहकीकात करने मुंबई पहुंची थी। इसके बाद मुंबई पुलिस पर बिहार पुलिस का सहयोग न करने का आरोप लगे। इसके बाद जांच के लिए बिहार से मुंबई गए आईपीएस विनय तिवारी को बीएमसी ने क्वॉरंटीन कर दिया। बिहार पुलिस टीम के सदस्य तो वापस पटना लौट आए हैं लेकिन विनय तिवारी अभी भी वहीं हैं।

: Smita Sharma

Rhea Chakrabortysushant singh rajputCBIFIRshaivik chakrabortyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...