main page

सुशांत मामले में 145 दिन बाद भी किसी नतीजे तक नहीं पहुंच पाई CBI, सुब्रमण्यम स्वामी के पत्र पर बताई ये वजह

30 December, 2020 04:40:34 PM

सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को अलविदा कहे 6 महीने से भी ज्यादा का समय हो गया है। हालांकि सुशांत मामले को हाथ में लेने के 145 दिनों के बाद भी सीबीआई किसी नतीजे तक नहीं पहुंच पाई है। सुशांत की मौत के कारणों का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। हालांकि अब हाल ही में इस मामले की देरी के जवाब में सीबीआई की ओर से जवाब आया है, जिसमें कहा गया है कि ये केस अभी बंद नहीं हुआ है, जांच अभी जारी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को अलविदा कहे 6 महीने से भी ज्यादा का समय हो गया है। हालांकि सुशांत मामले को हाथ में लेने के 145 दिनों के बाद भी सीबीआई किसी नतीजे तक नहीं पहुंच पाई है। सुशांत की मौत के कारणों का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। हालांकि अब हाल ही में इस मामले की देरी के जवाब में सीबीआई की ओर से जवाब आया है, जिसमें कहा गया है कि ये केस अभी बंद नहीं हुआ है, जांच अभी जारी है।

Bollywood Tadka


दरअसल, बीते दिनों राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) को पत्र लिखकर जांच की स्थिति के बारे में जानकारी मांगी थी। इसके जवाब में अब सीबीआई ने पीएमओ को यह स्टेटस रिपोर्ट भेजी है।

Bollywood Tadka

 

स्वामी को 30 दिसंबर को भेजे जवाब में सीबीआई ने कहा, सुशांत केस की जांच अभी जारी है, ये केस बंद नहीं हुआ है। केंद्रीय एजेंसी गहनता और पूरे पेशेवर ढंग से मामले की जांच कर रही है। इसके लिए आधुनिक वैज्ञानिक तकनीकों का भी इस्तेमाल किया जा रहा है। जांच के दौरान मौत के सभी पहलू पर विचार किया जा रहा है और किसी भी एंगल को भी अभी किसी तरह से खारिज नहीं किया जा सकता।

Bollywood Tadka


सीबीआई ने अपने रिपोर्ट में ये भी बताया कि मामले में संबंधित मोबाइल टॉवरों के बेकार हो चुके डेटा का भी गहन विश्लेषण किया गया है। सुशांत केस में सभी संबंधित गवाहों के बयान दर्ज किए गए हैं, ताकि शिकायतकर्ता, उनके पारिवारिक सदस्य और स्वतंत्र सूत्रों की ओर से उठाए गए सभी संदेहों पर स्पष्टता की जा सके। इस मामले में बेहद गहराई से और व्यापक स्तर पर जांच की गई है।

  

 
 


 


cbisushant singh rajput caseinvestigationon Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...