main page

ड्रग्स मामले में CBI ने कन्नड़ एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी के घर मारा छापा, 3 घंटे के सर्च ऑपरेशन के बाद हिरासत में हसीना

Updated 04 September, 2020 12:06:59 PM

जहां एक तरफ शुक्रवार को सुशांत सिंह राजपूत केस में सुबह 6 बजे एनसीबी की टीम ने  रिया चक्रवर्ती,शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर पर छापा मारा। वहीं दूसरी तरफ इस मामले की जांच को लेकर सेंट्रल क्राइम ब्रांच (CBI) ने बेंगलुरु में कन्नड़ फिल्म एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी के घर पर भी छापा मारा।

मुंबई: जहां एक तरफ शुक्रवार को सुशांत सिंह राजपूत केस में सुबह 6 बजे एनसीबी की टीम ने  रिया चक्रवर्ती,शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर पर छापा मारा। वहीं दूसरी तरफ इस मामले की जांच को लेकर सेंट्रल क्राइम ब्रांच (CBI) ने बेंगलुरु में कन्नड़ फिल्म एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी के घर पर भी छापा मारा।

Bollywood Tadka

घर छापेमारी के लिए पहुंची टीम की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें ऑफिसर्स अपनी ड्यूटी पर तैनात नजर आ रहे हैं। 3 घंटे तक चली इस छापेमारी के बाद एक्ट्रेस का मोबाइल और लैपटॉप जब्त कर उन्हें भी हिरासत में ले लिया गया।

Bollywood Tadka

 

टाइम्सनाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, क्राइम ब्रांच की टीम ने 3 घंटे तक जारी सर्च ऑपरेशन के बाद रागिनी द्विवेदी के घर पर ही उनसे पूछताछ की। इसके अलावा उनका मोबाइल और लैपटॉप भी जब्त कर लिया गया है।

Bollywood Tadka

इस छापे के बारे में बात करते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि सीसीबी को कोर्ट से सर्च वॉरंट मिला था। सूत्रों के मुताबिक, सीसीबी ने इससे पहले बुधवार को एक्ट्रेस को  नोटिस जारी किया था और उन्हें गुरुवार को उनके समक्ष पेश होने को कहा था। हालांकि एक्ट्रेस ने अपने वकील की टीम के जरिए उनसे सोमवार तक का समय मांगा था। लेकिन पुलिस ने रागिनी द्विवेदी की इस मांग का खारिज कर दिया और उन्हें शुक्रवार को पेश होने के लिए कहा। 

: Smita Sharma

kannada actressragini dwivediCBIdrug connection caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...