main page

CBI जांच का 6वां दिनः सुशांत केस में सिद्धार्थ पिठानी से 5वीं बार पूछताछ, डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंची टीम

Updated 26 August, 2020 11:39:06 AM

सुशांत सिंह राजपूत केस लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सीबीआई लगातार जांच में जुटी हुई है। आज सीबीआई की जांच का छठा दिन है और टीम सुशांत की मौत के दिन उनके रूम में मौजूद सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज और हेल्पर दीपेश से लगातार पूछताछ कर रही है, क्योंकि तीनों के बयानों में काफी अंतर समझ आ रहा है और इस मसले को सुलझाने की सीबीआई पूरी कोशिश कर रही है। अब खबर है कि सीबीआई ने सिद्धार्थ को पांचवी बार पूछताछ के लिए बुलाया है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सीबीआई लगातार जांच में जुटी हुई है। आज सीबीआई की जांच का छठा दिन है और टीम सुशांत की मौत के दिन उनके रूम में मौजूद सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज और हेल्पर दीपेश से लगातार पूछताछ कर रही है, क्योंकि तीनों के बयानों में काफी अंतर समझ आ रहा है और इस मसले को सुलझाने की सीबीआई पूरी कोशिश कर रही है। अब खबर है कि सीबीआई ने सिद्धार्थ को पांचवी बार पूछताछ के लिए बुलाया है।

 Bollywood Tadka
बता दें इस मामले में सीबीआई ने बीते दिन सिद्धार्थ पिठानी से पूरे 11 घंटे लंबी पूछताछ की थी। वहीं अब उन्हें अब पांचवी बार पूछताछ के लिए बुलाया गया है। सिद्धार्थ पिठानी मुंबई के सांताक्रूज स्थित डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंच गए हैं, जहां सीबीआई की टीम ठहरी हुई है।

Bollywood Tadka


बता दें इससे पहले सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई के सामने रिया चक्रवर्ती को लेकर नए खुलासे किए थे और बताया था कि वो उनके क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करती थी। इसी के साथ सीबीआई ने सिद्धार्थ से सुशांत की मौत के दिन यानी 13 और 14 जून की पूरी कहानी के बारे में भी पूछताछ की थी।

Bollywood Tadka

 

सीबीआई ने मामले की तह तक जाने के लिए सुशांत के बांद्रा वाले घर पर क्राइम सीन रीक्रिएट किया था। इस दौरान सिद्धार्थ के साथ उनके कुक नीरज भी मौजूद थे। पूछताछ में सुशांत की मौत के वक्त तीन शख्सों के बयान मैच नहीं हुए, जिसके बाद सीबीआई के शक का दायरा और भी बड़ा हो गया।  

 

  

 

: suman prajapati

CBIinterrogationSiddharth PathaniBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...