main page

सुशांत केस में सीबीआई ने बढ़ाया जांच का दायरा, अब दिशा सालियान की मौत से लिंक के ऐंगल से करेगी जांच

Updated 03 September, 2020 02:34:06 PM

सुशांत सिंह राजपूत मामले में मौत के कारण का पता लगाने के लिए सीबीआई एड़ी चोटी का जोर लगा रही है। अब तक सीबीआई सुशांत के करीबी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से लेकर गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार से कई घंटों की लंबी पूछताछ कर चुकी है। लेकिन उनका बयानों में अंतर होने के चलते सीबीआई के शक का दायरा और बढ़ता जा रहा है। अब सीबीआई ने मामले की तह तक जाने के लिए गुरुवार से दिशा सालियान केस में जांच शुरु कर दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मामले में मौत के कारण का पता लगाने के लिए सीबीआई एड़ी चोटी का जोर लगा रही है। अब तक सीबीआई सुशांत के करीबी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से लेकर गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार से कई घंटों की लंबी पूछताछ कर चुकी है। लेकिन उनका बयानों में अंतर होने के चलते सीबीआई के शक का दायरा और बढ़ता जा रहा है। अब सीबीआई ने मामले की तह तक जाने के लिए गुरुवार से दिशा सालियान केस में जांच शुरु कर दी है।

Bollywood Tadka

 

मुंबई पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में सीबीआई को बताया था कि दिशा सालियान ने एक बिल्डिंग से कूद कर आत्महत्या की थी और उसके कुछ दिनों बाद 14 जून को सुशांत ने सुसाइड किया था। रिपोर्ट्स की माने तो सीबीआई ने इस केस की जांच शुरू करते ही सबसे पहले 'कॉर्नरस्टोन्स कंपनी' के मालिक बंटी सचदेव को पूछताछ के लिए बुलाया है। दिशा सालियान इस कंपनी के लिए काम करती थी। मौत से पहले वह सुशांत सिंह राजपूत की पीआर का काम देख रही थी।

Bollywood Tadka

​​​​​​​
दिशा सालियान ने 8 जून को मुंबई की एक बिल्डिंग की 14 मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी थी। वहीं 14 जून सुशांत की मौत के बाद लोग इस मामले के दिशा की आत्महत्या से जोड़ कर देखने लगे थे। लेकिन अब सीबीआई ने इस एंगल से भी अपनी जांच तेज कर दी है। 
बता दें एक इंटरव्यू में दिशा सालियान की मां और पिता ने कहा था कि उनकी बेटी की मौत का सुशांत के सुसाइड से कोई लेना देना नहीं है।

 
 

: suman prajapati

CBIinvestigatedeathDisha SalianSushant suicideBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...