main page

सुशांत के पिता और बहन के बयान के लिए फरीदाबाद पहुंची CBI की टीम, पूछताछ शुरू

Updated 10 August, 2020 04:59:52 PM

सुशांत सिंह मामले में सीबीआई काफी एक्शन में आई हुई हैं। जहां आज इस मामले में ईडी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही हैं, वहीं अब सीबीआई की टीम सुशांत के परिवार वालों से पूछताछ के लिए फरीदाबाद पहुंच गई है। सीबीआई ने फरीदबाद पहुंच कर सुशांत के पिता केके सिंह और बहन मीतू से पूछताछ शुरू कर दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह मामले में सीबीआई काफी एक्शन में आई हुई हैं। जहां आज इस मामले में ईडी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही हैं, वहीं अब सीबीआई की टीम सुशांत के परिवार वालों से पूछताछ के लिए फरीदाबाद पहुंच गई है। सीबीआई ने फरीदबाद पहुंच कर सुशांत के पिता केके सिंह और बहन मीतू से पूछताछ शुरू कर दी है।

Bollywood Tadka
बता दें सुशांत के पिता अपने दामाद के घर‍ (फरीदाबाद) में है। सीबीआई की टीम ने वहीं पहुंच कर उनके बयान दर्ज करने शुरू कर दिए हैं। जानकारी के लिए ये भी बता दें कि केके सिंह दामाद ओपी सिंह फरीदाबाद के कमिश्‍नर हैं। उनके घर के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत के परिवार ने जो रिया पर गंभीर आरोप लगाए थे, उनसे उन सबूतों को मांगा जाएगा और डिटेल में पूछताछ की जाएगी। वहीं रिया की अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट मंगलवार को सुनवाई करेगा।

 

Edited By: suman prajapati

CBIteamreachedFaridabadSushant singhfathersisterstatementBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...