main page

सुशांत केसः आज फिर लगातार चौथे दिन रिया से पूछताछ करेगी सीबीआई, मीतू से भी होंगे सवाल-जवाब

Updated 31 August, 2020 10:50:43 AM

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की गुत्थी सुलझाने में सीबीआई पूरी तेजी से अपना काम कर रही है। आज सीबीआई जांच का 11वां दिन है और रिया चक्रवर्ती से अबतक लगातार तीन बार जांच हो चुकी है। इसके बावजूद भी सीबीआई रिया के बयानों संतुष्ट दिखाई नहीं दे रही। आज भी यानि चौथे दिन भी रिया और सीबीआई आमना सामना होगा और सुशांत केस से संबंधी सवाल जवाब किए जाएंगे।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की गुत्थी सुलझाने में सीबीआई पूरी तेजी से अपना काम कर रही है। आज सीबीआई जांच का 11वां दिन है और रिया चक्रवर्ती से अबतक लगातार तीन बार जांच हो चुकी है। इसके बावजूद भी सीबीआई रिया के बयानों संतुष्ट दिखाई नहीं दे रही। आज भी यानि चौथे दिन भी रिया और सीबीआई आमना सामना होगा और सुशांत केस से संबंधी सवाल जवाब किए जाएंगे।

Bollywood Tadka
बता दें, 3 दिनों में रिया से 26 घंटे तक की पूछताछ हो चुकी है। रिया से हर एक पहलू पर सवाल जवाब किए जा रहे हैं, आज चौथे दिन एक बार फिर रिया को सीबीआई के सवालों के जवाब देने होंगे। रिया के अलावा सुशांत की मौत के दिन उनके घर पर मौजूद रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी, नीरज, दीपेश से भी लगातार पूछताछ हो रही है। वहीं सुशांत की बहन मीतू सिंह से भी आज पूछताछ हो सकती है।

Bollywood Tadka


इसके बाद सुशांत की दूसरी बहन प्रियंका सिंह और उनके पति सिद्धार्थ से भी पूछताछ होगी। अगर सीबीआई की टीम इनके बयानों से संतुष्ट नहीं होती है तो सुशांत की बहनों और रिया, सिद्धार्थ पिठानी, नीरज सिंह, दीपेश को आमने सामने बैठाकर सवाल-जवाब किए जाएंगे।

Bollywood Tadka


दूसरी तरफ, रिया का ड्रग्स के मामने में नाम आने के बाद अब इस केस में NCB की जांच भी तेज हो गई है। वहीं रिया के साथ ड्रग्स मामले में जुड़े गौरव आर्या आज ईडी के सामने पेश होंगे।


 

: suman prajapati

CBIinterrogatesister MeetuRhea ChakrabortySushant caseBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...