main page

सुशांत के फ्लैटमेट के खिलाफ सीबीआई ने कसी कमर, सेक्शन 164 के तहत दर्ज होगा सिद्धार्थ पिठानी का बयान

Updated 01 October, 2020 10:59:20 AM

सुशांत सिंह राजपूत केस में आए दिन नए-नए मोड सामने आ रहे हैं। ईडी से लेकर सीबीआई और एनसीबी काफी एक्टिव होकर मामले की जांच कर रही हैं। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी का बयान सीआरपीसी के सेक्शन 164 के तहत दर्ज किया जाएगा। ऐसा इसलिए किया जाएगा ताकि वो अपने बयान से पलट न सके। सीबीआई के इस कदम को काफी अहम माना जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस में आए दिन नए-नए मोड सामने आ रहे हैं। ईडी से लेकर सीबीआई और एनसीबी काफी एक्टिव होकर मामले की जांच कर रही हैं। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी का बयान सीआरपीसी के सेक्शन 164 के तहत दर्ज किया जाएगा। ऐसा इसलिए किया जाएगा ताकि वो अपने बयान से पलट न सके। सीबीआई के इस कदम को काफी अहम माना जा रहा है। 

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबिक, जांच एजेंसी ने सिद्धार्थ पिठानी का बयान सेक्शन 164 के तहत दर्ज करने का फैसला लिया है ताकि इसे कोर्ट में पेश किया जा सके। सीबीआई इस मामले में कोई भी ढिलाई नही बरतना चाहती। सुनने में आया था कि सिद्धार्थ पिठानी अपने बयान से कई बार पलट चुके हैं, लेकिन सेक्शन 164 के तहत बयान दर्ज होने के बाद वो ऐसा नहीं कर सकेंगे। इसलिए सीबीआई के इस कदम को काफी अहम माना जा रहा है।

Bollywood Tadka


जानकारी के लिए बता दें, जिस दिन सुशांत की मौत हुई थी, उस दिन उनका रूम खुलने के बाद अंदर जाने वाले वहीं व्यक्ति थे, जो सुशांत की मौत के बाद से खुद को उनका करीबी दोस्त बताते चले आए हैं। सिद्धार्थ पिठानी ने ही सुशांत का रूम खुलवाने के लिए चाबीवाले को बुलाया था और सुशांत की बहन को भी खबर दी थी। इस लिए पिठानी इस केस के अहम गवाह भी माने जाते हैं और उन्हें इस मामले में शक के घेरे में रखा जा रहा है। 

: suman prajapati

CBISiddharth Pithanistatementsection 164Sushant caseBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...