main page

सुशांत सुसाइड केस: आज फिर रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत से पूछताछ करेगी सीबीआई

Updated 03 September, 2020 11:28:30 AM

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई तेजी से मामले की जांच कर रही है और सुशांत केस के आरोपियों से अब तक कई बार पूछताछ कर चुकी है। बीते बुधवार सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत से 10 घंटे तक पूछताछ की थी। वहीं आज भी रिया के पिता और भाई शौविक सीबीआई के सवालों के घेरे में होंगे।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई तेजी से मामले की जांच कर रही है और सुशांत केस के आरोपियों से अब तक कई बार पूछताछ कर चुकी है। बीते बुधवार सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत से 10 घंटे तक पूछताछ की थी। वहीं आज भी रिया के पिता और भाई शौविक सीबीआई के सवालों के घेरे में होंगे।

Bollywood Tadka

 

बीते दिन इंद्रजीत चक्रवर्ती से 10 घंटे की लंबी पूछताछ के दौरान सीबीआई को कोई नई जानकारी हासिल नहीं हुई थी। सूत्रों की मानें तो केस से जुड़े आरोपियों के बयान पूरी तरह से एक दूसरे से मेल नहीं खा रहे, जिसके चलते सीबीआई के शक का दायरा और बढ़ता जा रहा है। पूछताछ के लिए आज सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज, केशव और दीपेश को भी बुलाया गया है।

Bollywood Tadka


रिया चक्रवर्ती की मैनेजर रही श्रुति मोदी को CBI की ओर से समन भेजा गया है। बीते दिनों श्रुति मोदी सीबीआई को अपने बयान में बताया था कि रिया किसी भी इंडोर्समेंट का पेमेंट किस तरह से लेती थीं, उनकी कुल कमाई कितनी होती थी। ज्यादातर आमदनी के हिस्से को अपने ऊपर खर्च करती थी।

   
 

: suman prajapati

CBIinterrogateRhea ChakrabortyfatherIndrajitSushant CaseBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...