main page

SSR Case:अब CBI के निशाने पर सुशांत की बहनें मीतू-प्रियंका, धारा 306 के तहत फिर होगी पूछताछ

28 September, 2020 03:16:18 PM

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 3 महीने से ज्यादा हो गया है। इस केस की जांच देश की 3 बड़ी एजेसियां सीबीआई, ईडी और एनसीबी कर रही है। सुशांत केस में हर रोज तरह तरह के खुलासे लगातार हो रहे हैं। इन खुलासों से ये केस सुलझने की बजाय उलढता जा रहा है। स मामले में ड्रग्स का एंगल भी सामने आ गया है। सुशांत केस की जांच इन दिनों सीबीआई और एनसीबी कर रही है।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 3 महीने से ज्यादा हो गया है। इस केस की जांच देश की 3 बड़ी एजेसियां सीबीआई, ईडी और एनसीबी कर रही है। सुशांत केस में हर रोज तरह तरह के खुलासे लगातार हो रहे हैं। इन खुलासों से ये केस सुलझने की बजाय उलढता जा रहा है। स मामले में ड्रग्स का एंगल भी सामने आ गया है। सुशांत केस की जांच इन दिनों सीबीआई और एनसीबी कर रही है।

अब हर कोई एम्स के डॉक्टर्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट का बेसब्री से इंतजार है। सीबीआई मामले की गुत्थी सुलझाने में जुटी है। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरें हैं कि अब सुशांत का परिवार सीबीआई के निशाने पर आ गया है।

Bollywood Tadka

 

एबीपी न्यूज के अनुसार CBI अब धारा 306 के जरिए ही सीबीआई बहन प्रियंका मीतू, नीतू और प्रियंका और जीजा ओपी सिंह से पूछताछ करेगी। इसके साथ ही आरएमएल के डॉक्टर से भी पूछताछ सीबीआई करेगी। कहा जा रहा है व्हाट्सअप चैट को आधार बनाकर पूछताछ सीबीआई करेगी। 

Bollywood Tadka

 

जानकारी के लिए बता दें कि इस चैट में सुशांत को डॉक्टर को दिखाने की बात कही गई है। ऐसे में अब इस केस में एक नया मोड़ आता नजर आ रहा है।

Bollywood Tadka

जबकि इस मामले परसुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह का कहना है कि ये पूछताछ रिया की एफआई के कारण से की जाएगी क्योंकि एफआईआर दर्ज है तो उस पर भी सीबीआई जांच करेगी। उनका कहना है कि परिवार पर शक का सवाल नहीं।

Bollywood Tadka

क्या है धारा 306 

भारतीय दंड संहिता की धारा 306 के अनुसार, यदि कोई व्यक्ति सुसाइड कर लेता है, और जो भी इस तरह की आत्महत्या के लिए उकसाता है, तो उसे किसी एक अवधि के लिए जेल भेजा जा सकता है,  जिसे 10 वर्ष तक बढ़ाया जा सकता है।

 


sushant singh rajputfamilyIPC Section 306netu singhmetu singhOP singhpriyanka singhCBIBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...