main page

'मुझसे शादी करोगे' कंटेस्टेंट संजना गलरानी के घर पर CCB का छापा, पार्टियों में ड्रग सप्लाई करने के आरोप में गिरफ्तार

08 September, 2020 01:22:13 PM

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में ड्रग एंगल निकलकर सामने आने से कई स्टार्स की जिंदगी कानूनी पचड़े में फंसती नजर आ रही है। अब तक ड्रग्स रैकेट मामले में कई स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं। अब हाल ही में मुझे शादी करोगी शो की कंटेस्टेंट संजना गलरानी के घर ड्रग रैकेट के मामले में सेंट्रल क्राइम ब्रांच (CCB) का छापा पड़ा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में ड्रग एंगल निकलकर सामने आने से कई स्टार्स की जिंदगी कानूनी पचड़े में फंसती नजर आ रही है। अब तक ड्रग्स रैकेट मामले में कई स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं। अब हाल ही में मुझे शादी करोगी शो की कंटेस्टेंट संजना गलरानी के घर ड्रग रैकेट के मामले में सेंट्रल क्राइम ब्रांच (CCB) का छापा पड़ा है। 

Bollywood Tadka


8 सीसीबी अफसरों की टीम ने सुबह संजना के बेंगलुरु में इंदिरानगर स्थित घर पर पहुंची और छानबीन की। सूत्रों की माने तो पुलिस ने संजना को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है। संजना को शहर की बड़ी पार्टियों में ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप में अरेस्ट किया गया है। पुलिस कमिश्नर संदीप पाटिल ने कहा कि कोर्ट से सर्च वॉरंट मिलने के बाद संजना के घर में जांच पड़ताल की जाएगी।

 


बता दें पिछले हफ्ते संजना के दोस्त राहुल को अरेस्ट किया गया था। राहुल के बयानों के आधार पर CCB ने संजना गलरानी के घर पर तलाशी करने का फैसला लिया था। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो संजना कई कन्नड़ और तमिल फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस को हाल ही में हिंदी टीवी रियलिटी शो मुझसे शादी करोगी में कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया था। 


CCBarrestedSanjjanaa GalranisupplyingdrugsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...