main page

Sandalwood Drug Case: विवेक ओबरॉय के ससुराल में CCB का छापा, अंडरग्राउंड हुए एक्टर के साले आदित्य अल्वा

Updated 16 September, 2020 10:47:27 AM

इंडस्ट्री में इन दिनों ड्रग्स मामला काफी गर्म हो चुका है। ड्रग्स के केस में बीते दिनों कई लोगों को पुलिस हिरासत में ले चुकी है। हाल ही में सेंट्रल क्राइम ब्यूरो सीसीबी पुलिस ने बाॅलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय के साले आदित्य अल्वा के घर का सर्च वारंट जारी किया जिसके बाद कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा के घर की तलाशी भी ली गई।

मुंबई: इंडस्ट्री में इन दिनों ड्रग्स मामला काफी गर्म हो चुका है। ड्रग्स के केस में बीते दिनों कई लोगों को पुलिस हिरासत में ले चुकी है। हाल ही में सेंट्रल क्राइम ब्यूरो सीसीबी पुलिस ने बाॅलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय के साले आदित्य अल्वा के घर का सर्च वारंट जारी किया जिसके बाद कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा के घर की तलाशी भी ली गई।

Bollywood Tadka

पुलिस आदित्य तक पहुंचने की कोशिश कर रही है हालांकि अब तक आदित्य पुलिस की पकड़ से दूर हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो  इस केस में अपना नाम सामने आने के बाद से आदित्य लगातार अपने छिपने की जगह बदल रहा है। उन्होंने अपना फोन भी बंद कर लिया है। 

Bollywood Tadka

सूत्रों के मुताबिक आदित्य अल्वा की ड्रग्स के मामले में मुख्य आरोपियों के साथ नजदीकी जान-पहचान है। वहीं कोट्टनपेट के पुलिस स्टेशन में दर्ज ड्रग के इस केस में आदित्य अल्वा का नाम भी दर्ज है। इतना ही नहीं आदित्य कई और पार्टियों का हिस्सा रह चुके हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सैंडलवुड ड्रग स्कैंडल को इस बात की जानकारी तब मिली थी जब प्रोड्यूसर- डायरेक्टर इंद्रजीत लंकेश ने सीसीबी को बताया कि कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स का लेन देन चल रहा है। इस मामले में  एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी को हिरासत में भेज दिया है। इसके अलावा कन्नड़ एक्ट्रेस संजना गलरानी को भी पुलिस ने 3 दिन की रिमांड पर लिया। 


CCB raid vivek oberoibrother in lawaditya alvasJeevaraj AlvahouseSandalwood Drug CaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...