main page

फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' के 8 साल पूरे होने के साथ ही दीपिका पादुकोण के 'बॉलीवुड की क्वीन' के रूप में राज करने का जश्न

Updated 08 August, 2021 10:32:57 PM

फिल्म आज 8 साल पूरे होने का जश्न मना रही है

नई दिल्ली/डिजीटल टीम। 'मीनम्मा' नाम सुनते ही दिमाग में एक ही नाम आता है- दीपिका पादुकोण। ब्लॉकबस्टर फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' में अपने बेहद पसंदीदा किरदार के साथ, सुपरस्टार ने 'बॉलीवुड की क्वीन' के रूप में अपनी जगह को मजबूत किया।

 

फिल्म 'कॉकटेल' और 'ये जवानी है दीवानी' के बाद दीपिका एक के बाद एक हिट फिल्में दे रही थीं और उसके बाद आई 'चेन्नई एक्सप्रेस' जो आज अपनी 8वीं वर्षगांठ मना रही है इस एक्शन-कॉमेडी में न केवल दीपिका पादुकोण का दक्षिणी किरदार, सिनेमा के इतिहास में सबसे ज्यादा पसंद किया गया, बल्कि उनके सिग्नेचर डायलॉग्स और 'थंगाबली' से लेकर 'बकवास डिक्शनरी' तक के सीन्स अभी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाए हुए हैं।

 

 

फिल्म आज 8 साल पूरे होने का जश्न मना रही है, एक तरह से, दीपिका भी हिंदी फिल्म उद्योग में नंबर एक स्थान पर राज करने के 8 साल का जश्न मनाती रहीं हैं - ये एक बहुत ही बड़ी और महत्वपूर्ण उपलब्धि जो बहुत कम लोगों ने अपने करियर में हासिल की है। अभिनेत्री ने लगातार कई वर्षों तक 'बॉलीवुड की क्वीन' का खिताब अपने नाम करने में कामयाबी हासिल की है और अब फिल्म 'महाभारत', प्रभास के साथ नाग अश्विन की पैन-इंडियन फिल्म, द इंटर्न रीमेक (अमिताभ बच्चन के साथ), शाहरुख के साथ 'पठान', शकुन बत्रा की अगली फिल्म, ऋतिक रोशन के साथ 'फाइटर', ऐसा लगता है कि दीपिका उस खिताब को फिलहाल तो जाने नहीं देंगी।


celebrating the completion of the year
loading...