main page

20YearsOfLagaan: जश्न में शामिल होने के लिए इस खास शख्स को भेजा जाएगा निमंत्रण

Updated 15 June, 2021 12:32:51 PM

आमिर खान प्रोडक्शंस ने #20YearsOfLagaan के जश्न में शामिल होने के लिए सबसे बड़े फैन को भेजा बुलावा।

नई दिल्ली। अब तक की सबसे ऐतिहासिक फिल्म, लगान के 20 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए, आमिर खान प्रोडक्शंस ने फिल्म के लिए अपनी आर्टवर्क और भावनाओं को प्रदर्शित करने के लिए सबसे बड़े प्रशंसकों को बुलावा भेजा है। भाग्यशाली विजेता को लगान के सेट से कुछ मूल यादगार चीजें दी जाएंगी। 

 

आमिर खान प्रोडक्शंस ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पेज साझा करते हुए लिखा,"Our love for 'Lagaan' is timeless. Come, join us in the celebrations of #20YearsOfLagaan and help us relive the beautiful memories of the film. जो व्यक्ति इस प्रतियोगिता में सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करेगा, जीत उसी की होगी।" 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Aamir Khan Productions (@aamirkhanproductions)

 

इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए, पार्टिसिपेंट्स को अपनी लगान कलाकृति प्रस्तुत करनी होगी या 100 शब्दों में लगान का वर्णन करना होगा या कोरियोग्राफी या संगीत प्रदर्शन के साथ फिल्म के संगीत को फिर से बनाना होगा। फिल्म अपनी स्टोरी टेलिंग और प्रत्येक कलाकारों द्वारा शानदार अभिनय के लिए आज भी दिलों में बसती है। 

 

इस उत्सव में शामिल होने के लिए सभी तैयार हैं और प्रशंसक अभी से हैशटैग #20YearsOfLagaan का उपयोग कर रहे हैं और इस प्रतियोगिता के लिए अपनी प्रविष्टियां भेज रहे हैं। आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, आशुतोष गोवारिकर द्वारा लिखित और निर्देशित, इस फिल्म में आमिर खान के साथ कई और शानदार कलाकार थे। कई कारणों से फिल्म को आज भी याद किया जाता है, मदर इंडिया और सलाम बॉम्बे के बाद प्रतिष्ठित ऑस्कर में नामांकित होने वाली लगान तीसरी फिल्म है। साथ ही, 'लगान' आमिर खान प्रोडक्शंस की पहली फिल्म थी और इस प्रोडक्शन हाउस आज भी हमारे लिए कई सिनेमाई रत्न पेश किए जाते हैं!


Aamir Khan20YearsOfLagaanlagaanentertainmentbollywood
loading...