main page

हार्दिक की सगाई पर सेलेब्रिटीज के आए रिएक्शन, Ex गर्लफ्रेंड ने लिखी ये बात

Updated 02 January, 2020 01:17:25 PM

हार्दिक पांड्या ने एक्ट्रेस नताशा स्टांकोविक के साथ अपनी सगाई की अनाउंसमेंट से सभी को चौंका दिया

बॉलीवुड़ तड़का डेस्क। हार्दिक पांड्या ने एक्ट्रेस नताशा स्टांकोविक के साथ अपनी सगाई की अनाउंसमेंट से सभी को चौंका दिया। क्रिकेटर ने समंदर के बीचों-बीच बोट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस को प्रपोज किया और एक्ट्रेस ने इसे एक्सेप्ट भी कर लिया। हार्दिक ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा को घुटने के बल बैठकर प्रपोज किया और अपनी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। इस पर बॉलीवुड सेलिब्रिटी, जो दोनों के अच्छे दोस्त हैं, ने उनके पोस्ट पर खूब सारा रिएक्शन दिया। 

Bollywood Tadka, Hardik Pandya Images

अथिया शेट्टी ने सोशल मीडिया पर इस जोड़े को बधाई दी। आथिया और हार्दिक के क्लोज फ्रेंड केएल राहुल के साथ रिलेशन में होने के रयूमर्स हैं, जबकि विराट ने कमेंट में लिखा, “बधाई एच. क्या बढ़िया सरप्राइज है। भगवान से प्रार्थना है कि तुम लोग आगे अच्छा समय बिताओ। गॉड ब्लेस यू"।

Bollywood Tadka, Hardik Pandya Images

हार्दिक की सो कॉल्ड एक्स उर्वशी रौतेला ने भी उन्हें इंस्टाग्राम पर बधाई दी। उन्होंने लिखा, “आपको सगाई की शुभकामनाएं। आपका रिश्ता हमेशा ढेर सारे प्यार और खुशियों से भरा हो। आपकी सगाई पर, मैं आप दोनों के शानदार जीवन की प्रार्थना करती हूं। ” 

Edited By: Akash sikarwar

Hardik PandyaNataša StankovićVirat KohliAthiya ShettyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...