main page

59 ऐप्स बैन होने पर चीनी पत्रकार ने की भारत का मजाक उड़ाने की कोशिश, सेलिना जेटली ने दिया करारा जवाब

01 July, 2020 01:35:44 PM

भारत सरकार में देश की सुरक्षा को त्वजो देते हुए 59 चाइनीज ऐप्स को बंद कर दिया है। सरकार के इतने बड़े फैसले से चीन बौखलाया हुआ नजर आ रहा है। एक चीनी पत्रकार ने ऐप्स बैन के फैसले पर भारत का मजाक उड़ाने की कोशिश की, लेकिन एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने उनकी कोशिशों को कामयाब नहीं होने दिया और करारा जवाब देते हुए उनकी बोलती बंद कर दी।

बॉलीवुड तड़का टीम. भारत सरकार में देश की सुरक्षा को त्वजो देते हुए 59 चाइनीज ऐप्स को बंद कर दिया है। सरकार के इतने बड़े फैसले से चीन बौखलाया हुआ नजर आ रहा है। एक चीनी पत्रकार ने ऐप्स बैन के फैसले पर भारत का मजाक उड़ाने की कोशिश की, लेकिन एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने उनकी कोशिशों को कामयाब नहीं होने दिया और करारा जवाब देते हुए उनकी बोलती बंद कर दी।

Bollywood Tadka


दरअसल, हू सायचिन नाम के एक चीनी पत्रकार ने ऐप्स बैन की न्यूज के साथ लिखा, अगर चीनी लोग भारतीय उत्पादों को बैन करना भी चाहें तो उन्हें ज़्यादा भारतीय उत्पाद नहीं मिलेंगे। भारतीय दोस्तो आपको कुछ चीजें होनी चाहिए, जो राष्ट्रवाद से ज्यादा जरूरी है। उस पत्रकार की ऐसी लाइने देख सेलिना जेटली भड़क गई और ट्वीट के जरिए उन्हें जवाब देते हुए लिखा, सर, क्या आपने हमें "मित्र" कहा? लेकिन मित्र मित्र नहीं मारते! सही शब्द देशभक्ति है और अंतर सिर्फ यह है कि हम अपने देश के लिए मरने के लिए तैयार हैं और आप इसे मार देंगे। हमने वैश्वीकरण को चुना है। आपने युद्ध को चुना और अब हमारे प्रत्येक शहीद जवान की कीमत आपको अरबों में चुकानी पड़ेगी।वैसे शांति है। 


सेलिना ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, हां एक और बात, इसकी वजह से आप बॉयकॉट डिलेमा में होंगे। याद दिला दूं कि आप एक बहुत बड़े भारतीय उत्पाद या निर्यात को भूल रहे हैं, जिसने सदियों तक आपकी सभ्यता को आकार दिया है... इसका नाम है बुद्धिज़्म। अब आप सोचने के कुछ लम्हे निकाल सकते हैं। 

 

बता दें, सेलिना एक आर्मी परिवार से तालुक रखतीं हैं। उनके पिता कर्नल वीके जेटली वॉर हीरो थे। सेलिना के भाई भी इंडियन आर्मी में हैं। हाल ही में सेलिना को शॉर्ट मूवी सीज़ंस ग्रीटिंग में देखा गया था। बताते चले सेलिना ख़ुद भी टिक टॉक पर काफी एक्टिव रहती थीं।


Celina Jaitleybefitting replyChinese journalistIndiaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...