main page

राज कुंद्रा के 'हॉटशॉट्स' कनेक्शन पर सेलिना जेटली का बयान- मुझे अप्रोच किया गया था लेकिन...

Updated 28 July, 2021 10:45:47 AM

पॉर्नोग्राफी वीडियो मामले में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का नाम सामने आने के बाद कई चौकाने वाले खुलासे हुऐ है। फिल्म इंडस्ट्री से भी कई स्टार्स इस मामले पर खुलकर सामने आए हैं। इस केस में कोई राज कुंद्रा का सपोर्ट करता नजर आ रहा है तो कोई उनके उनके खिलाफ हैरान करने वाले खुलासे कर रहा है। इसी बीच राज कुंद्रा के एप ''HotShots'' के लिए अप्रोच किए जाने की खबरों पर एक्ट्रेस सेलिना जेटली का बयान सामने आया है।  सेलिना जेटली ने राज कुंद्रा के एप हॉटशॉट्स से जुड़ने की बात से इनकार किया

बॉलीवुड तड़का टीम. पॉर्नोग्राफी वीडियो मामले में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का नाम सामने आने के बाद कई चौकाने वाले खुलासे हुऐ है। फिल्म इंडस्ट्री से भी कई स्टार्स इस मामले पर खुलकर सामने आए हैं। इस केस में कोई राज कुंद्रा का सपोर्ट करता नजर आ रहा है तो कोई उनके उनके खिलाफ हैरान करने वाले खुलासे कर रहा है। इसी बीच राज कुंद्रा के एप 'HotShots' के लिए अप्रोच किए जाने की खबरों पर एक्ट्रेस सेलिना जेटली का बयान सामने आया है। 

Bollywood Tadka

 

सेलिना जेटली ने राज कुंद्रा के एप हॉटशॉट्स से जुड़ने की बात से इनकार किया है। एक्ट्रेस की तरफ से एक स्पोक्सपर्सन ने बताया कि सेलिना का राज कुंद्रा के एप से कोई लेना-देना नहीं है। रिपोर्ट के मुताबिक, उन्हें अप्रोच तो किया गया था लेकिन शिल्पा शेट्टी के एप JL Streams के लिए। हालांकि उन्होंने इसे ज्वॉइन नहीं किया था।


यह प्रोफेशनल्स के लिए एक डीसेंट एप है। उन्हें हॉटशॉट्स के लिए अप्रोच नहीं किया गया था और उन्हें पता भी नहीं है कि इस एप में है क्या। शिल्पा और सेलिना अच्छी दोस्त हैं इसलिए उन्हें जॉइन करने के लिए इन्वाइट दिया गया था। हालांकि कमिटमेंट्स के चलते सेलिना उस एप को भी ज्वॉइन नहीं कर पाई थीं।  

Bollywood Tadka

 


जानकारी के लिए बता दें, राज कुंद्रा को अश्लील वीडियो बनाने के मामले में 19 जुलाई को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जिसके बाद उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर रखा गया था। हालांकि इसके बाद उनकी पुलिस हिरासत को बढ़ा कर 27 जुलाई तक कर दिया था। अब बीते मंगलवार इस पर सुनवाई करते हुए राज कुंद्रा को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।  

 


Celina JaitleystatementRaj KundrahotshotsconnectionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...