main page

सेलिना जेटली की मां का निधन, पोस्ट शेयर कर जाहिर किया दुख

Updated 14 June, 2018 12:30:08 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली की मां का बीते शुक्रवार निधन हो गया है। वह कैंसर जैसी बीमारी से पीड़ित थीं। सेलिना ने मां को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट किया है। पोस्ट में एक्ट्रेस ने उन सभी लोगों का धन्यवाद किया है जो दुख की घड़ी में उनके साथ खड़े रहे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली की मां का बीते शुक्रवार निधन हो गया है। वह कैंसर जैसी बीमारी से पीड़ित थीं। सेलिना ने मां को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट किया है। पोस्ट में एक्ट्रेस ने उन सभी लोगों का धन्यवाद किया है जो दुख की घड़ी में उनके साथ खड़े रहे। 

 

Bollywood Tadka


सेलिना ने पोस्ट में लिखा, "एक हजार आंसू भी आपको वापस नहीं ला सकते हैं, मैं यह बात जानती हूं.. क्योंकि मैं रोई हूं। एक हजार शब्द भी आपको वापस नहीं लौटा सकते हैं… क्योंकि मैंने कोशिश की है। मेरी प्यारी और खूबसूरत मां मीता जेटली 8 जून को अपने प्यारे पति कर्नल विक्रम कुमार जेटली के पास चली गई हैं। एक बहादुर आर्मी मैन की पत्नी, एक प्रोफेसर, पूर्व ब्यूटी क्वीन और सबसे प्यारी ग्रैंड मदर। उन्होंने अपनी आखिरी सांस तक कैंसर से लड़ाई की। उन्हें पूरे परिवार की ओर से श्रद्धाजंलि। 

 

 
Posted by Celina Jaitly on Saturday, June 9, 2018

 

:

Celina JaitlyMother Passesemotional post

loading...