main page

दो बार जुड़वा बच्चों को जन्म दे चुकी हैं सेलिना जेटली, मदर्स डे पर एक्ट्रेस ने बयान किया प्रेग्नेंसी का दर्द भरा अनुभव

09 May, 2021 10:40:14 PM

मां बनने का एहसास जितना खूबसूरत होता है उतना ही दर्द भरा भी होता है। एक्ट्रेस सेलिना जेटली दो बार जुड़वां बच्चों के साथ प्रेग्नेंट हुई थी। एक्ट्रेस का प्रेगनेंसी फेज बहुत संघर्षपूर्ण रहा था। सेलिना ने मदर्स डे पर अपनी दोनों प्रेग्नेंसी के अनुभव को शेयर किया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी दोनों प्रेग्रेंसी के बारे में लिखा है।

मुंबई. मां बनने का एहसास जितना खूबसूरत होता है उतना ही दर्द भरा भी होता है। एक्ट्रेस सेलिना जेटली दो बार जुड़वां बच्चों के साथ प्रेग्नेंट हुई थी। एक्ट्रेस का प्रेगनेंसी फेज बहुत संघर्षपूर्ण रहा था। सेलिना ने मदर्स डे पर अपनी दोनों प्रेग्नेंसी के अनुभव को शेयर किया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी दोनों प्रेग्रेंसी के बारे में लिखा है। 

Bollywood Tadka

सेलिना ने लिखा- एक के बाद एक मेरी ट्विन प्रेग्नेंसी का होना इतना भी आसान नहीं था। सात लाख प्रेग्नेंसीज में ऐसा एक बार होता है और यह मेरे साथ हुआ। हालांकि मेरे पति पीटर यह जानकर बहुत खुश हुए थे कि मैं दोबारा दो बच्चों को जन्म दूंगी। पहली बार विंस्टन और विराज का जन्म हुआ था और दूसरी प्रेग्नेंसी में आर्थर और शमशेर पैदा हुए थे। इस दौरान मुझे कई सारी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। मैं ट्विन बेबी हारमोन की वजह से गेस्टेशनल डायबिटीज से पीड़ित थी। मेरी डाइट भी काफी सिलेक्टिव हो गई थी। दूसरी प्रेगनेंसी के दौरान मैंने अपने पिता को खो दिया था। मैं इतने शॉक में थी कि मैंने चलने की क्षमता भी खो दी थी। मैं व्हीलचेयर पर थी और अपने पति पीटर की मदद से चल पाती थी।

Bollywood Tadka
सेलिना ने आगे लिखा- हैपो प्लास्टिक हार्ट की वजह से मैंने दूसरी प्रेग्नेंसी में अपने बच्चे शमशेर को खो दिया था। वहीं आर्थर भी 3 महीने तक इनक्यूबेटर में था। उसी दौरान मेरी मां का भी निधन हो गया था। तब मैंने मदरहुड के बारे में वास्तव में जाना। मुझे उन मुश्किलों में अपनी उन क्षमताओं का एहसास हुआ जिसके बारे में मैंने कभी सोचा भी नहीं था।

Bollywood Tadka
अपनी मां के बारे में बात करते हुए सेलिना ने लिखा- 'मेरी मां, इनफैंट्री ऑफिसर की पत्नी, डॉक्टर मीता जेटली, जिसने अपने दम पर दो बच्चों की परवरिश की। हमें एक बेहतर भविष्य मिल सके। मुझे नहीं लगता है कि मदरहुड का कोई जेंडर होता है। मुझे लगता है मदरहुड वो जरिया है जिससे हम शक्ति, रिश्तों में लचीलेपन और बिना शर्त के प्यार की भावना को जाहिर कर सकते हैं। मां एक बच्चे को आगे बढ़ने का बल देती है।'


celina jaitlysharesposttough pregnanciesmothers dayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...