main page

'बड़े अच्छे लगते हैं' की एक्ट्रेस की कार पर शराबियों ने किया हमला, अकेले भिड़ चप्पलों से की पिटाई

Updated 23 March, 2019 11:48:56 AM

बॉलीवुड और टीवी सितारों ने वीरवार को जमकर होली खेली। हालांकि, टीवी सीरियल ''बड़े अच्छे लगते हैं'' की एक्ट्रेस चाहत खन्ना के लिए ये होली काफी खराब रही। रिपोर्ट्स के मुताबिक चाहत खन्ना की कार पर 10-15 शराबियों ने मिलकर हमला कर दिया।

मुंबई: बॉलीवुड और टीवी सितारों ने वीरवार को जमकर होली खेली। हालांकि, टीवी सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' की एक्ट्रेस चाहत खन्ना के लिए ये होली काफी खराब रही। रिपोर्ट्स के मुताबिक चाहत खन्ना की कार पर 10-15 शराबियों ने मिलकर हमला कर दिया।

Bollywood Tadka,चाहत खन्ना इमेज,चाहत खन्ना फोटो,चाहत खन्ना पिक्चर

वेबसाइट Spotboye की रिपोर्ट के मुताबिक चाहत की गाड़ी शाम सात बजे मुंबई के मलाड स्थित इलाके में थी। इस दौरान उनकी कार पर 10 से 15 शराबियों ने हमला किया।  रिपोर्ट के अनुसार  शराबियों ने उनकी कार का शीशा तोड़ दिया। इसके अलावा उन्होंने ड्राइवर के साथ मारपीट भी की।  इस पूरी घटना के दौरान चाहत की मदद के लिए कोई सामने नहीं आया। ऐसे में उन्होंने अपने ड्राइवर को बचाने के लिए शराबियों की चप्पल से पिटाई करनी शुरू कर दी। चाहत ने इससे पहले पुलिस को फोन भी किया।   

Bollywood Tadka,चाहत खन्ना इमेज,चाहत खन्ना फोटो,चाहत खन्ना पिक्चर

मां की हुई थी मौत 

बता दें कि चाहत पिछले कई समय से अपनी पर्सनल लाइफ में काफी मुश्किलों का सामना कर रही हैं। फरवरी में उनकी मां ऊषा खन्ना का निधन हो गया था।

Bollywood Tadka,चाहत खन्ना इमेज,चाहत खन्ना फोटो,चाहत खन्ना पिक्चर

 

पति से अगल रह रही हैं चाहत

चाहत ने साल 2018 में पति फरहान मिर्जा से तलाक लिया था। चाहत ने पति पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। चाहत ने कहा था - फरहान मेरी तबीयत ठीक न होने की स्थ‍िति में भी संबंध बनाने की जबरदस्ती करता था। इससे पहले चाहत ने साल 2006 में भरत नरसिंह के साथ शादी की थी। शादी के एक साल बाद यानी 2007 में उन्होंने घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए भरत से भी तलाक ले लिया था।
 

: Smita Sharma

chahat khannacarattackeddrunkard goonsLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Reality shows UpdatesTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...