FacebookTwitterg+Mail

'बड़े अच्छे लगते हैं' की एक्ट्रेस चाहत ने पति पर लगाए गंभीर आरोप, कहा-'मुझे वेश्या समझता है'

chahatt khanna makes allegations against husband
19 November, 2018 11:06:30 AM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने कुछ समय पहले ही पति फरहान से अलग होने की जानकारी दी थी। अब वह पति फरहान मिर्जा के खिलाफ तलाक की अर्जी दाखिल कर चुकी हैं। चाहत ने फरहान पर शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना के गंभीर आरोप लगाए हैं। 2013 में फरहान से शादी करने वालीं चाहत की दो बेटियां हैं। चाहत ने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में बताया कि वे किस तरह लंबे समय से अपनी शादी से नाखुश थीं। उन्होंने पति से अलग होने का फैसला रातोंरात नहीं लिया है। उन्होंने कहा कि वे तलाक चाहती हैं, लेकिन उनके पति ऐसा नहीं चाहते। वे किसी भी कीमत पर अपने पति के साथ नहीं रहना चाहतीं।

Bollywood Tadka

 

चाहत ने फरहान पर यौन और मानसिक प्रताड़ना के आरोप लगाते हुए कहा- यह सिर्फ शारीरिक शोषण नहीं था, बल्क‍ि फाइनेंशियल और मेंटल भी था। घर के ऐसे माहौल में मैं पागल हो रही थी। उन्होंने मुझ पर वैश्यावृत्त‍ि और को-एक्टर से अफेयर का आरोप लगाया। वे मेरे शो के सेट पर अचानक पहुंच जाते थे और जब मैं अपने को-एक्टर को हग करती या हाथ पकड़ती तो हंगामा खड़ा कर देते थे। एक बार जब को-एक्टर ने मुझे पार्टी में बुलाया तो उन्होंने इसे डेट समझ लिया।

 

Bollywood Tadka

 

चाहत ने फरहान पर यह भी आरोप लगाए कि उनकी तबीयत ठीक न होने की स्थ‍िति में वे उनसे संबंध बनाने को कहते थे। चाहत ने कहा- मैं यद‍ि मर भी रही हूं तो फरहान को कोई फर्क नहीं पड़ता था। मैं अपनी बच्च‍ियों के लिए सहती रही। लेकिन ये घरेलू हिंसा से भी ज्यादा था। उसने मुझे मेरे परिवार से अलग करने की भी कोशिश की। इस सबके बाद मैंने उससे अलग होने का फैसला किया। जानकारी के लिए बता दें कि चाहत सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' में नजर आ चुकी है। 
 


chahatt khanna allegations husband Farhan Mirza
loading...