main page

रोहन गंदोत्रा संग अफेयर की खबरों को लेकर चाहत खन्ना का बयान, बोलीं- हम दोनों अच्छे दोस्त हैं

Updated 24 December, 2021 10:09:33 AM

एक्ट्रेस चाहत खन्ना एक्टर रोहन गंदोत्रा के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में बनी हुई है। खबरों के अनुसार, चाहत रोहन को डेट कर रही है। एक्ट्रेस रोहन के साथ सोशल मीडिया पर अक्सर तस्वीरें भी शेयर करती रहती है। दोनों ने एक-दूसरे को निकनेम भी दिए हैं। चाहत और रोहन एक-दूसरे के काफी करीब नजर आते हैं। अफेयर की खबरों को लेकर हाल ही में चाहत खन्ना ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

मुंबई. एक्ट्रेस चाहत खन्ना एक्टर रोहन गंदोत्रा के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में बनी हुई है। खबरों के अनुसार, चाहत रोहन को डेट कर रही है। एक्ट्रेस रोहन के साथ सोशल मीडिया पर अक्सर तस्वीरें भी शेयर करती रहती है। दोनों ने एक-दूसरे को निकनेम भी दिए हैं। चाहत और रोहन एक-दूसरे के काफी करीब नजर आते हैं। अफेयर की खबरों को लेकर हाल ही में चाहत खन्ना ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

Bollywood Tadka
चाहत ने कहा- 'एक प्रोजेक्ट के सिलसिले में मैं एक साल पहले रोहन से मिली थी। इसके बाद हम दोनों ने साथ में तीन और प्रोजेक्ट किए। इन सभी चीजों के बीच हम दोनों को एक अच्छा दोस्त एक-दूजे में नजर आया। इसके बाद से हम दोनों ने अपना वर्क रिलेशनशिप शुरू किया। आज हम दोनों बेस्टफ्रेंड्स हैं। मैं एक बिजनेसवुमन बन चुकी हूं और रोहन भी इस बिजनेस का हिस्सा बन गए हैं।'

Bollywood Tadka
चाहत ने आगे कहा- इंडस्ट्री में मेरे बहुत कम दोस्त हैं और उनमें से एक रोहन है। जब हम दोनों साथ काम करते हैं तो दोनों अक्सर पार्टीज भी साथ ही करना पसंद करते हैं। चाहत खन्ना ने रोहन को निकनेम दिया है और वह है 'बोबो'। इसपर पूछने पर चाहत खन्ना ने बताया कि मैं उन्हें इश नाम से जनरली बुलाती हूं। मैं अपने पेट डॉग को भी कई बार इस नाम से बुला लेती हूं। रोहन के लिए यह स्पेशल नाम नहीं है।

Bollywood Tadka
इसके अलावा चाहत ने आगे कहा- मेरी दो बेटियां रोहन को पसंद करती हैं। रोहन अक्सर दोनों से मिलने आते हैं और जब वह नहीं आते तो मेरी दोनों बेटियां पूछती हैं। अच्छा लगता है जब दोनों को रोहन के साथ फ्रेंडली होते देखती हूं।

Bollywood Tadka
बता दें चाहत खन्ना की पहली शादी साल 2006 में भारत नरसिंघानी से हुई थी, लेकिन कुछ ही महीनों बाद दोनों का तलाक हो गया था। तब चाहत ने भारत पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया था। इसके बाद चाहत खन्ना ने 2013 में बॉलिवुड राइटर शाहरुख मिर्जा के बेटे फरहान मिर्जा से शादी की, लेकिन उनकी यह शादी भी ज्यादा नहीं चल पाई। 2018 में दोनों के रास्ते अलग हो गए थे। फरहान से शादी के बाद चाहत को दो बेटियां हुईं, जिनकी परवरिश एक्ट्रेस ने अकेले ही की। 


chahatt khannarevealsrelationshiprohan gandotraTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...