main page

नहीं रहे फिल्म 'चलते चलते' फेम एक्टर विशाल आनंद,लंबे समय से थे बीमार

05 October, 2020 01:28:21 PM

साल 2020 बाॅलीवुड इंडस्ट्री के लिए काल बनकर आया है। एक और जहां इंडस्ट्री कोरोना की वजह से हो रहे घाटों से जूझ रही हैं। वहीं दूसरी तरफ इस साल की शुरुआत से अब तक कई दिग्गज स्टार्स दुनिया को अलविदा कह गए हैं।

मुंबई: साल 2020 बाॅलीवुड इंडस्ट्री के लिए काल बनकर आया है। एक और जहां इंडस्ट्री कोरोना की वजह से हो रहे घाटों से जूझ रही हैं। वहीं दूसरी तरफ इस साल की शुरुआत से अब तक कई दिग्गज स्टार्स दुनिया को अलविदा कह गए हैं।

Bollywood Tadka

लोग एक बुरी खबर से ऊबर नहीं पाते हैं कि दूसरी आ जाती है। हाल ही में अब बाॅलीवुड के दिग्गज स्टार विशाल आनंद का निधन हो गया है।खबर है कि विशाल आनंद का निधन बीते 4 अक्तूबर को हुआ था। वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे।

Bollywood Tadka

विशाल आनंद का असली नाम भिष्म कोहली था। उन्होंने 'चलते चलते', 'सारे गामा', 'दिल से मिले दिल' और 'टैक्सी ड्राइवर' सहित कई फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता। उन्होंने अपनी करियर में कुल 11 फिल्मों में काम किया था। इनमें से कुछ फिल्मों के वह निर्माता-निर्देशक भी रहे। 


chalte chalteactorvishal anandprolonged illnessBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...