main page

कपिल के शो से गायब हैं 'चंदू चाय वाला', पूछे जानें पर कहा-'शायद मेकर्स को मैं पसंद नहीं'

Updated 06 March, 2019 04:15:08 PM

कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो ''द कपिल शर्मा शो'' इन दिनों दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। वहीं शो में ''चंदू चाय वाला'' यानी चंदन प्रभाकर पिछले काफी समय से शो से गायब हैं। उन्हें मिल कर रहे उनके फैंस अब उनसे सोशल मीडिया पर सवाल करने लगे हैं। दरअसल, महाशिवरात्रि के मौके पर चंदन ने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की थी।

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो' इन दिनों दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। वहीं शो में 'चंदू चाय वाला' यानी चंदन प्रभाकर पिछले काफी समय से शो से गायब हैं। उन्हें मिल कर रहे उनके फैंस अब उनसे सोशल मीडिया पर सवाल करने लगे हैं। दरअसल, महाशिवरात्रि के मौके पर चंदन ने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की थी।

 

Bollywood Tadka

 

इसी तस्वीर पर उनके एक फैन के कमेंट किया कि- 'हैप्पी महाशिवरात्री प्यारे चंदन जी, आप महान हैं और कोई भी आपको कभी नहीं हरा सकता है। आप जल्द से जल्द शो में वापिस आएं। हम आपको बहुत याद कर रहे हैं। हम सभी चंदू से प्यार करते हैं। फैंन के इस कमेंट पर चंदन ने जवाब देते हुए लिखा- 'मैं जानबूझ कर शो से गायब नहीं हूं। शायद मेरा किरदार और मेरी एक्टिंग काम नहीं कर रही है इसलिए शो मेकर्स मुझे एपिसोड में नहीं ले रहे हैं।

 

Bollywood Tadka
   
 
बता दें कि कपिल शर्मा के सबसे पहले और सबसे पुराने सहयोगियों में से एक चंदन प्रभाकर हैं। वह कॉमेडी नाइट्स विद कपिल का भी हिस्सा थे। वैसे कपिल और चंदन में काफी अच्छी बॉन्डिंग है। 


Bollywood Tadka

: Konika

The Kapil Sharma ShowChandan PrabhakarKapil SharmaLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...