main page

टैंक टॉप और मिनी शॉर्ट्स में चैंटेल जेफ्रीज़ का बोल्ड अंदाज, वेस्ट हॉलीवुड की सड़कों पर यूं दिए पोज

Updated 20 July, 2021 04:06:37 PM

एक्ट्रेस चैंटेल जेफ्रीज़ हॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। बीते सोमवार चैंटेल को कैलीफॉर्निया के वेस्ट हॉलीवुड में शाम के समय टहलते हुए स्पॉट किया गया, जहां उनकी खूबसूरत क्लिक्स कैमरे में कैद हो गईं। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो इस दौरान 28 की चैंटेल न्यूड टैंक टॉप और व्हाइट मिनी शॉर्ट में बोल्ड नजर आईं। इसके साथ उन्होंने स्पॉर्ट्स शूज पेयर किए हैं और साइड में पर्स भी कैरी

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस चैंटेल जेफ्रीज़ हॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। बीते सोमवार चैंटेल को कैलीफॉर्निया के वेस्ट हॉलीवुड में शाम के समय टहलते हुए स्पॉट किया गया, जहां उनकी खूबसूरत क्लिक्स कैमरे में कैद हो गईं। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान 28 की चैंटेल न्यूड टैंक टॉप और व्हाइट मिनी शॉर्ट में बोल्ड नजर आईं। इसके साथ उन्होंने स्पॉर्ट्स शूज पेयर किए हैं और साइड में पर्स भी कैरी किया है।

Bollywood Tadka

 

चेहरे पर गॉग्लस और हाई पोनी से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कमप्लीट किया है। सड़क पर चलते हुए चैंटेल मीडिया के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, चैटेंल जेफ्रीज़ सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट्स के जरिए फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं। फैंस उनके लेटेस्ट पोस्ट को खूब लाइक करते हैं।

Bollywood Tadka

 


 

Content Writer: suman prajapati

Chantel JeffriesspottedWest HollywoodHollywoodNewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...