main page

धोखाधड़ी केस: हर दिन पीएम और सीएम को करते थे ट्वीट, आखिरकार सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ दाखिल हुई चार्जशीट

24 May, 2020 10:29:48 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में चल रहे मामले में अब पुलिस ने चार्जशीट दाखिल कर ली है। पैसे लेकर अनुबंध करने के बाद दिल्ली में प्रस्तावित कार्यक्रम में शामिल नहीं होने के आरोप में मुरादाबाद में सोनाक्षी के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ था। इस मामले में पीड़ित प्रमोद शर्मा लगातार प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और वरिष्ठ अधिकारियों को ट्वीट करते थे।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में चल रहे मामले में अब पुलिस ने चार्जशीट दाखिल कर ली है। पैसे लेकर अनुबंध करने के बाद दिल्ली में प्रस्तावित कार्यक्रम में शामिल नहीं होने के आरोप में मुरादाबाद में सोनाक्षी के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ था। इस मामले में पीड़ित प्रमोद शर्मा लगातार प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और वरिष्ठ अधिकारियों को ट्वीट करते थे।

Bollywood Tadka

लंबी जांच के बाद मुरादाबाद की कटघर पुलिस ने आखिरकार अब सोनाक्षी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर ली है। चार्जशीट के बाद सोनाक्षी को अदालती प्रक्रिया गुजरना होगा। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, एफआईआर मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के शिवपुरी कॉलोनी निवासी प्रमोद शर्मा ने दर्ज कराई थी। प्रमोद शर्मा इवेंट कंपनी के मालिक हैं। पिछले साल करीब पंद्रह महीने पहले दिल्ली में कार्यक्रम किया था। इसके लिए टैलेंट फुलऑन और एक्सीड एंटरटेनमेंट कंपनी के जरिए सोनाक्षी से करार हुआ था, उनको इसमें अपनी परफार्मेंस देनी थी। जिसकी एवज में 29.92 लाख रुपए का पेमेंट किश्तों में किया गया था।

Bollywood Tadka

पैसे लेकर भी नहीं दिया परफॉर्मेंस

सोनाक्षी को दिल्ली आने के लिए प्लेन का टिकट भी बुक भी की गई थी लेकिन सोनाक्षी प्रोग्राम में शामिल होने नहीं आईं। इसके बाद  मुरादाबाद के कटघर थाने में सोनाक्षी सिन्हा, टैलेंट फुलऑन और एक्सीड एंटरटेनमेंट कंपनी के पांच लोगों पर प्रमोद ने धोखाधड़ी की एफआईआर लिखाई थी। सोनाक्षी सिन्हा चुपचाप मुरादाबाद आकर अपना बयान भी दर्ज करा गई थीं। पीड़ित प्रमोद शर्मा कार्रवाई के लिए अफसरों से गुहार चक्कर लगाते-लगाते थक गए। बाद में उन्होंने प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी और एडीजी अविनाश चंद्र को हर रोज फेसबुक और ट्वीट करने की बात कही। 


sonakshi sinhafraud casecharge sheetmoradabadBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...