main page

चार्जशीट: द शटलकॉक मर्डर' का टीजर रिलीज, Video देखकर उड़ जाएगा आपका होश

Updated 07 November, 2019 05:36:29 PM

जी5 ने अपनी आगामी श्रृंखला "चार्जशीट: द शटलकॉक मर्डर" का एक मनोरंजक और इंटेंस टीजर रिलीज कर दिया है। 8 एपिसोड की यह सीरीज़ सच्ची घटनाओं से प्रेरित है जिसमें एक ऐसे होनहार बैडमिंटन खिलाड़ी की कहानी से रूबरू करवाया जाएगा...

नई दिल्ली। जी5 ने अपनी आगामी श्रृंखला "चार्जशीट: द शटलकॉक मर्डर" का एक मनोरंजक और इंटेंस टीजर रिलीज कर दिया है। 8 एपिसोड की यह सीरीज़ सच्ची घटनाओं से प्रेरित है जिसमें एक ऐसे होनहार बैडमिंटन खिलाड़ी की कहानी से रूबरू करवाया जाएगा जिसे दिन के भरे उजाले में गोली मार दी गई थी। टीज़र में हमें इस निर्मम हत्या के पीछे शामिल राजनीति और ड्रामा की एक झलक देखने मिल रही है और कैसे बिना वक्त गवाए, यह मामला तुरंत सीबीआई को सौंप दिया जाता है।

'चार्जशीट: द शटलकॉक मर्डर' के दिलचस्प टीज़र को सिकंदर खेर द्वारा निबंधित सीबीआई अधिकारी के दृष्टिकोण से प्रस्तुत किया गया है।इस श्रृंखला में अरुणोदय सिंह, त्रिधा चौधरी, शिव पंडित, सिकंदर खेर, हृषिता भट्ट, अश्विनी कालसेकर, जाकिर हुसैन, किशोरी शहाणे और शक्ति आनंद प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे जिसे फ़िलहाल भोपाल में शूट किया जा रहा हैं।

रोशन कनाल और अशोक पंडित, डेटी पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, प्रियंका घटक द्वारा लिखित और शशांत शाह द्वारा निर्देशित यह बहुप्रतीक्षित श्रृंखला 10 दिसंबर को ज़ी5 पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

: Chandan

Chargesheet The Shuttlecock Murderजी5Zee 5BollywoodBollywood Gossips

loading...