main page

Mom Daughter Duo:बेटी संग चारू असोपा की छोटी दीवाली, टेडी बियर प्रिंट स्वेटशर्ट में क्यूट दिखीं जियाना

Updated 24 October, 2022 01:57:18 PM

पारंपरिक रीति-रिवाज, मिठाइयां और छोटे-छोटे रीति-रिवाज ऐसी चीजें हैं जो दीवाली को हर भारतीय के लिए इतना खास बनाती हैं। घर को लाइटों से सजाने से लेकर घर के हर कोने में दीया जलाने तक दिवाली वास्तव में प्यार, रोशनी और खुशियों का त्योहार है। एक्ट्रेस चारू असोपा भी अपनी नन्हीं बेटी जियाना सेन के साथ इस त्योहार को सेलिब्रेट कर रही हैं। 23 अक्टूबर 2022 को चारू असोपा ने अपनी राजकुमारी जियाना के साथ छोटी दीवाली मनाई।

मुंबई: पारंपरिक रीति-रिवाज, मिठाइयां और छोटे-छोटे रीति-रिवाज ऐसी चीजें हैं जो दीवाली को हर भारतीय के लिए इतना खास बनाती हैं। घर को लाइटों से सजाने से लेकर घर के हर कोने में दीया जलाने तक दिवाली वास्तव में प्यार, रोशनी और खुशियों का त्योहार है। एक्ट्रेस चारू असोपा भी अपनी नन्हीं बेटी जियाना सेन के साथ इस त्योहार को सेलिब्रेट कर रही हैं। 23 अक्टूबर 2022 को चारू असोपा ने अपनी राजकुमारी जियाना के साथ छोटी दीवाली मनाई।

Bollywood Tadka

इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें चारू ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। शेयर की तस्वीरों में मां-बेटी की जोड़ी ट्विनिंग किए नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो चारू व्हाइट चूड़ीदार सूट में बला की खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने झुमकों से अपने लुक को पूरा किया है। वहीं जियाना क्रीम एंड व्हाइट स्वेटशर्ट में क्यूट दिखीं। जियाना की इस स्वेटशर्ट पर टेडी बियर बना था। एक तस्वीर में चारू बेटी को बाहों में लिए उसे प्यार से निहार रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं दूसरी तस्वीर में चारू दीया की थाली के साथ पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों के साथ चारू ने लिखा-हैप्पी छोटी दीवाली। फैंस चारू की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

इससे पहले चारू ने धनतेरस पर बेटी संग कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इस दौरान चारू येलो कलर के लहंगे में खूबसूरत दिखीं। चारू ने नेकलेस,राजस्थानी स्टाइल मांग टीका, झुमके से अपने लुक को पूरा किया।

Bollywood Tadka

वहीं चारू की नन्हीं गुड़िया पर्पल टाॅप और व्हाइट पैंट में क्यूट लगी। तस्वीरों में चारू बेटी को बाहों में लिए उसके सात मस्ती करती दिख रही हैं। इन तस्वीरों के साथ चारू ने लिखा-"सभी को धनतेरस की शुभकामनाएं।"

गौरतबल है कि हाल ही में जियाना को डेंगू हुआ था। छोटी बच्ची के लिए इस बीमारी से लड़ना बहुत मुश्किल था लेकिन उसने कर दिखाया। 20 अक्टूबर, 2022 को चारु ने अस्पताल के कमरे से तस्वीरें शेयर की थीं  जिसमें वह जियाना को गले लगाती दिख रही थीं। 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Charu AsopaCelebratesChoti DiwaliDaughterZiana SenBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...