main page

ट्रेडिशलन अंदाज में चारू असोपा ने की गणगौर पूजा, सोलह श्रृंगार कर लाल जोड़े में दुल्हन की तरह सजीं सुष्मिता सेन की भाभी

Updated 06 April, 2022 11:17:12 AM

टीवी एक्ट्रेस और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी को सुर्खियों में रहना अच्छे से आता है। कभी वह अपनी निजी लाइफ तो कभी खूबसूरत लुक्स को लेकर लाइमलाइट में आ जाती हैं। पिछले कई दिनों से वह पति राजीव सेन संग अपने खराब रिश्ते की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहीं, लेकिन एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर राजीव संग रो

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी को सुर्खियों में रहना अच्छे से आता है। कभी वह अपनी निजी लाइफ तो कभी खूबसूरत लुक्स को लेकर लाइमलाइट में आ जाती हैं। पिछले कई दिनों से वह पति राजीव सेन संग अपने खराब रिश्ते की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहीं, लेकिन एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर राजीव संग रोमाटिक वेकेशन की तस्वीरें शेयर कर इन खबरों पर विराम लगा दिया। वहीं अब इसके बाद वह अपने राजस्थानी लुक को लेकर चर्चा में आ गई हैं। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


दरअसल, चारू असोपा ने लाल जोड़े में सजधज कर गणगौर पूजा सेलिब्रेट की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं और इसका एक वीडियो यू ट्यूब पर भी शेयर किया है।

Bollywood Tadka

 

वीडियो में चारू पूजा के लिए तैयार होतीं और पूजा विधि करती दिखाई दे रही हैं।


एक्ट्रेस ने गणगौर पूजा पर जोधपुर के डिजाइनर द्वारा बनाई गई आउटफिट पहनी और इसके साथ सोलह श्रृंगार कर तैयार हुईं।

 

Bollywood Tadka

 

इस खास मौके पर चारू पूरी तरह से राजस्थानी रंग में रंगी नजर आईं। फैंस को भी एक्ट्रेस का ये लुक खूब पसंद आया और वह उनकी फोटोज पर तारीफों के कमेंट करते नहीं थक रहे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)

Content Writer: suman prajapati

Charu AsopaGangaur PujatraditionalphotosBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...