main page

नवरात्रि पर सुष्मिता की भाभी ने घर में की कलश स्थापना, सोलह श्रंगारकर पति संग की मां की पूजा

18 October, 2020 11:20:56 AM

17 अक्टूबर से देशभर में नवरात्रि का त्योहार शुरू हो चुका है। इस 9 दिनों के उत्सव को आम लोग ही नहीं, बॉलीवुड सेलेब्स भी सेलिब्रेट कर रहे हैं। एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी यानि चारु असोपा ने भी नवरात्रि के लिए काफी खास तैयारियां की हैं।

मुंबई: 17 अक्टूबर से देशभर में नवरात्रि का त्योहार शुरू हो चुका है। इस 9 दिनों के उत्सव को आम लोग ही नहीं, बॉलीवुड सेलेब्स भी सेलिब्रेट कर रहे हैं। एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी यानि चारु असोपा ने भी नवरात्रि के लिए काफी खास तैयारियां की हैं।

Bollywood Tadka

चारू ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पति राजीव सेन के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। वह राजस्थानी अंदाज में अपने पति राजीव सेन के साथ कलश स्थापना करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीर में चारु असोपा और राजीव सेन दोनों माती रानी के मंदिर में बैठे नजर आ रहे हैं। नवरात्री के मौके पर चारु असोपा और राजीव सेन ने अपने घर में कलश की स्थापना की।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो  चारू यलो कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग ज्वैलरी से अपने लुक को पूरा किया है। वहीं राजीव भी ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka

कोरोना वायरस लॉकडाउन के समय खबर आई थी कि चारु असोपा और राजीव सेन के बीच सब ठीक नहीं है। कई महीने तक अनबन होने के बाद इन दोनों ने अपनी इस लड़ाई को सुलझा लिया। अब चारु असोपा और राजीव सेन दोनों साथ ही रह रहे हैं। काम की बात करें तो चारु इन दिनों अकबर का बल बीरबल सीरियल में नजर आ रही हैं। 


charu asoparajeev senhappy navratrikalash sthapna pujaLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...