main page

26 दिन की बेटी संग आउटिंग पर निकली सुष्मिता सेन की भाभी, सासू मां और पति के साथ चारू ने लिया काॅफी का मजा

Updated 27 November, 2021 10:24:39 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी और टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा इन दिनों अपनी मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं।  चारु असोपा ने इसी महीने की शुरुआत में एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। चारु और राजीव ने अपनी लाडली का नाम ज़ियाना सेन रखा है। कपल अपनी न्यूबाॅर्न बेबी के हर छोटे से छोटे पल को रिकॉर्ड करने की कोशिश कर रहा है। चारु की डिलीवरी को रिकॉर्ड करने से लेकर YouTube लाइव पर अपनी बेटी के नाम की घोषणा करने तक कपल ने हर पल को फैंस के साथ शेयर किया। हाल ही में चारू ने अपने चैनल पर एक प्यारा सा

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी और टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा इन दिनों अपनी मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं।  चारु असोपा ने इसी महीने की शुरुआत में एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। चारु और राजीव ने अपनी लाडली का नाम ज़ियाना सेन रखा है। कपल अपनी न्यूबाॅर्न बेबी के हर छोटे से छोटे पल को रिकॉर्ड करने की कोशिश कर रहा है।

Bollywood Tadka

चारु की डिलीवरी को रिकॉर्ड करने से लेकर YouTube लाइव पर अपनी बेटी के नाम की घोषणा करने तक कपल ने हर पल को फैंस के साथ शेयर किया। हाल ही में चारू ने अपने चैनल पर एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया।

Bollywood Tadka

इस वीडियो में चारू पहली बार 26 दिन की बेटी ज़ियाना संग आउटिंग पर निकली हैं। इसके साथ ही उन्होंने सासू मां और पति संग काॅफी का मजा लिया।  

Bollywood Tadka

इस वीडियो के अलावा चारू ने लाडली संग एक प्यारी सी तस्वीर भी शेयर की है। तस्वीर में वह ज़ियाना को सीने से लगाए नजर आ रही हैं। चारू के चेहरे पर हल्की सी मुस्कान दिख रही है।

Bollywood Tadka

इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'हमारे बीच मौजूद  बिना शर्त के प्यार को व्यक्त करने के लिए शब्द पर्याप्त नहीं हैं।' इसके साथ ही उन्होंने नजर ना लगे वाली इमोजी बनाई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)

चारू और राजीव 1 नवंबर, 2021 को बेबी गर्ल का स्वागत किया थ।  राजीव ने हाॅस्पिटल  से अपने न्यूबाॅर्न बेबी की झलकियां शेयर की थीं। एक तस्वीर में हम पहली बार माता-पिता बने कपल के चेहरे पर अपने बच्चे से मिलने की खुशी देख सकते हैं। 

गौरतलब है कि4 मई, 2019 को राजीव सेन और चारु असोपा ने अपने रिश्ते की पुष्टि की थी। सुष्मिता ने सोशल मीडिया पर खास तस्वीर शेयर कर कपल के रिश्ते पर मोहर लगाई थी। 16 जून 2019 चारू ने राजीव संग शादी रचाई थी। 

Content Writer: Smita Sharma

Charu Asopa SendaughterZianafamilyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...