main page

विघ्नहर्ता के आते ही दूर हुए गिले शिकवे! चारू-राजीव ने मनाई बेटी की पहली गणेश चतुर्थी, सोलह श्रृंगार कर कुछ यूं सजीं सुष्मिता सेन की भाभी

Updated 31 August, 2022 04:18:33 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारू असोपा के बीच पिछले काफी दिनों से अनबन चल रही है। यही नहीं बात तलाक तक पहुंच भी चुकी थी। लेकिन दोनों के बीच सहमति बन गई है और वह अब साथ रहने के लिए तैयार हैं। चारु अपने ससुराल में वापस आ गई है। जी, हां आपने ठीक पढ़ा। ऐसा हम यूं नहीं बोल रहे हैं। कपल की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो इस बात की तरफ इशारा कर रही हैं कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया है।

 मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारू असोपा के बीच पिछले काफी दिनों से अनबन चल रही है। यही नहीं बात तलाक तक पहुंच भी चुकी थी। लेकिन दोनों के बीच सहमति बन गई है और वह अब साथ रहने के लिए तैयार हैं। चारु अपने ससुराल में वापस आ गई है। जी, हां आपने ठीक पढ़ा। ऐसा हम यूं नहीं बोल रहे हैं। कपल की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो इस बात की तरफ इशारा कर रही हैं कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया है।

Bollywood Tadka

हाल ही में गणेश चतुर्थी के मौके पर दोनों की अपनी फैमिली के साथ कुछ प्यारी तस्वीरें सामने आई हैं। दरअसल, चारू और राजीव की बेटी जियाना की ये पहली गणेश चतुर्थी है। ऐसे में कपल ने अपने गिले शिकवे मिटा इस त्योहार को एक साथ सेलिब्रेट किया।

Bollywood Tadka

कपल ने धूमधाम से अपने घर बप्पा का स्वागत किया।  इन तस्वीरों में चारु और राजीव अपनी बेटी जियाना के साथ खुशी-खुशी कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। इस दौरान चारू की सास  शुभ्रा सेन भी दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो चारू कांजीवरम साड़ी में बला की खूबसूरत दिख रही हैं। चारू ने मिनिमल मेकअप से लुक को पूरा किया है। बालों का बन बनाकर चारू ने उस पर गजरा लगाया है।

Bollywood Tadka

माथे पर बिंदी, हाथों में चूड़ियां और सिंदूर सजी मांग चारू के लुक को चार-चांद लगा रही हैं। वहीं राजीव गोल्डन कुर्ते में हैंडमस लग रहे हैं। नन्हीं जियाना मल्टीकलर की फ्राॅक में बेहद प्यारी लग रही हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों को देख ये कहना गलत नहीं होगा कि बप्पा ने आते ही सेन परिवार के विघ्न को हर लिया है। फैंस राजीव चारू की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

चारु असोपा ने एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाईराजीव सेन से साल 2019 में शादी की थी। 2020 में उनके बीच रिश्ता काफी तनाव भरा रहा था, लेकिन बाद में उन्होंने इसे संभाल लिया था। 2021 में दोनों ने एक बच्ची का स्वागत किया जिसका नाम कपल ने ज़ियाना रखा है। इस साल की शुरुआत से ही दोनों के बीच फिर अनबन की खबरें सामने आने लगी थीं। इसके बाद जून 2022 में खुद चारु ने इसकी पुष्टि की थी कि वह राजीव से आधिकारिक रूप से तलाक लेने वाली हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Charu AsopaRajeev SenTogetherCelebrateBabyZiana1stGanesh ChaturthiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...