main page

छवि मित्तल ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर, 10वें महीने में गूंजी एक्ट्रेस के घर किलकारी

Updated 14 May, 2019 12:33:20 PM

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस छवि मित्तल को घर खुशियों ने दस्तक दी है। छवि ने कुछ दिन पहले ही एक बेटे को जन्म दिया है। यहां बात यह है कि छवि को 12 मई यानी ''मदर्स डे'' के दिन ही मां बनने का सुख मिला है। इस बात की जानकारी छवि ने एक प्यारी-सी तस्वीर शेयर करते हुए दी।

मुंबई: टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस छवि मित्तल को घर खुशियों ने दस्तक दी है। छवि ने कुछ दिन पहले ही एक बेटे को जन्म दिया है। यहां बात यह है कि छवि को 12 मई यानी 'मदर्स डे' के दिन ही मां बनने का सुख मिला है। इस बात की जानकारी छवि ने एक प्यारी-सी तस्वीर शेयर करते हुए दी। तस्वीर में छवि ने अपने बेटे का नाजुक हाथ थामें नजर रही हैं।

Bollywood Tadka,छवि मित्तल इमेज,छवि मित्तल फोटो,छवि मित्तल पिक्चर, अरहाम हुसैन इमेज, अरहाम हुसैन फोटो,अरहाम हुसैन पिक्चर

इसके साथ ही उन्होंने अपने बेटे के नाम भी अनाउंस कर दिया है। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-13 मई को बेबी बॉय अरहाम हुसैन का जन्म हुआ। आपकी दुआओं के लिए शुक्रिया।

 

Bollywood Tadka,छवि मित्तल इमेज,छवि मित्तल फोटो,छवि मित्तल पिक्चर,

मैं अभी भी हाॅस्पिटल में हूं, रिकवर कर रही हैं। जल्द ही बच्चे के जन्म की कहानी आपके साथ शेयर करुंगी। फैंस उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka,छवि मित्तल इमेज,छवि मित्तल फोटो,छवि मित्तल पिक्चर,

10वें महीने हुआ अरहाम का जन्म


छवि ने प्रेग्नेंसी के 10वें महीने में बेबी को जन्म दिया है। इसकी जानकारी छवि ने एक पोस्ट शेयर कर दी थी। उन्होंने लिखा था- ये सिर्फ बच्चा तय करता है कि लेबर पेन कब शुरू होगा। छवि मे अपनी प्रेग्नेंसी को काफी एंजाॅय किया था। इस दौरान उन्होंने बेबी बंप के साथ कई तस्वीरें शेयर की थीं।  

Bollywood Tadka,छवि मित्तल इमेज,छवि मित्तल फोटो,छवि मित्तल पिक्चर,

बता दें कि छवि ने 'तीन बहुरानियां' सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद 'तुम्हारी दिशा', 'घर की लक्ष्मी बेटियां', 'बंदिनी' और 'एक चुटकी आसमां' सीरियल में भी नजर आईं। छवि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने साल 2005 में टीवी डायरेक्टर मोहित हुसैन से शादी की थी। 
 

: Smita Sharma

chhavi mittalblessedbaby boyArham HusseinLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Reality shows UpdatesTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...