main page

एक्ट्रेस अभिलाषा पाटिल का कोरोना के चलते निधन, सुशांत के साथ फिल्म 'छिछोरे' में किया था काम

06 May, 2021 07:01:48 AM

कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी तेजी से इसकी चपेट में आ चुके हैं। कई बॉलीवुड और टीवी स्टार्स कोरोना के कारण अपनी जिंदगी की जंग हार चुके हैं। अब एक्ट्रेस अभिलाषा पाटिल का भी कोरोना के चलते निधन हो गया है। अभिलाषा शूटिंग के सिलसिले में वाराणसी में थी और जब वह मुंबई लौटी तो उसे कोरोना के लक्षण महसूस हुए तो एक्ट्रेस अपना टेस्ट करवाया, जो पॉजिटिव निकला।

मुंबई. कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी तेजी से इसकी चपेट में आ चुके हैं। कई बॉलीवुड और टीवी स्टार्स कोरोना के कारण अपनी जिंदगी की जंग हार चुके हैं। अब एक्ट्रेस अभिलाषा पाटिल का भी कोरोना के चलते निधन हो गया है। अभिलाषा शूटिंग के सिलसिले में वाराणसी में थी और जब वह मुंबई लौटी तो उसे कोरोना के लक्षण महसूस हुए तो एक्ट्रेस अपना टेस्ट करवाया, जो पॉजिटिव निकला।

Bollywood Tadka
अभिलाषा के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में आईसीयू में भर्ती करवाया गया। जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ी चली गई। कुछ दिनों बाद उन्होंने दम तोड़ दिया। उनकी मौत से साउथ और हिंदी सिनेमा में शोक की लहर दौड़ गई है।

Bollywood Tadka
बता दें अभिलाषा ने 'ते अठ द‍िवस', 'बायको देता का बायको', 'परवास' और 'तुझा माझा अरेंज मैरेज' जैसी कई मराठी फिल्‍मों में काम किया। इसके अलावा अभिलाषा ने 'बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया', 'गुड न्‍यूज', 'मलाल' और 'छ‍िछोरे' जैसी हिंदी फिल्‍मों में भी काम किया था।

Bollywood Tadka


chhichhorefameabhilasha patilpasses awaycovid-19Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...