main page

फिल्म 'छिछोरे' ने नितेश तिवारी के 'H4 गैंग' का जीता दिल, निर्देशक ने खूबसूरत तस्वीरें की शेयर

Updated 07 September, 2019 01:20:46 PM

इस हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी फिल्म ''छिछोरे'' (chhichhore) ने संपूर्ण देश को अपना दीवाना बना लिया है और यह ''छिछोरापंती'' न केवल देश में बल्कि विदेशों में भी धूम मचा रही है जिसका एक नमूना स्वयं फिल्म के निर्देशक नितेश तिवारी ने साझा किया है।

नई दिल्ली। इस हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी फिल्म 'छिछोरे' (chhichhore) ने संपूर्ण देश को अपना दीवाना बना लिया है और यह 'छिछोरापंती' न केवल देश में बल्कि विदेशों में भी धूम मचा रही है जिसका एक नमूना स्वयं फिल्म के निर्देशक नितेश तिवारी ने साझा किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My hostel (H4) gang reuniting in variuos parts of the world to watch #Chhichhore. Awesome feeling :)

A post shared by Nitesh Tiwari (@niteshtiwari22) on Sep 6, 2019 at 8:56pm PDT

नितेश तिवारी ने अपने सोशल मीडिया पर अपने हॉस्टल के दिनों से अपने प्रसिद्ध 'H4' गैंग की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में देख सकते है कि कैसे कॉलेज के दिनों से नितेश के दोस्त अपने संबंधित देशों में छिछोरे की विशेष स्क्रीनिंग का आनंद लेते हुए नजर आ रहे है।

 

दिल को छू लेने वाली तस्वीरें साझा करते हुए, नितेश तिवारी ने अपने 'H4' गैंग के लिए एक प्यारा संदेश साझा किया है,"My hostel (H4) gang reuniting in variuos parts of the world to watch #Chhichhore. Awesome feeling :)"

छिछोरे सिर्फ एक मनोरंजक फिल्म नहीं है, बल्कि एक भावनात्मक रोलरकोस्टर सवारी है, जो आपके जहन में बीते दिनों की यादें ताजा करते हुए, आपको एक बार फिर कॉलेज के सफ़र पर ले चलेगी!

 

यह फिल्म एंटरटेनमेंट से भरपूर है जो हर खट्टी-मीठी और खूबसूरत लम्हों को संजो कर इसे एक ऐसी फिल्म बनाता है जिससे हर शख्स जुड़ा महसूस करेगा! छिछोरे एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जो कॉलेज के सात दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी, ऐसे दोस्त जो अपना कॉलेज खत्म होने के दशकों बाद फिर से मिलते हैं।

 

'जुड़वा 2' और 'बागी 2' जैसी हिट फिल्में देने के बाद, छिछोरे के साथ साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज एक बार फिर एक साथ वापसी कर रहे है। छिछोरे का निर्देशन नितेश तिवारी द्वारा किया गया है जो सिनेमाघरों में दर्शकों का दिल जीतते हुए सफलता की ओर अपने कदम बढ़ा रही है।  

: Chandan

CHHICHHORE MOVIEBOLLYWOOD NEWSSUSHANT SINGH RAJPUTछिछोरेबॉलीबुड न्यूजसुशांत सिंह राजपूूत

loading...