main page

यौन उत्‍पीड़न मामला: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार को बड़ी राहत, HC ने गिरफ्तारी पर लगाई रोक

26 October, 2020 01:32:39 PM

बाॅलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। 27 जुलाई को नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने एक्‍टर और उनके परिवारवालों के खिलाफ गंभीर धाराओं में FIR दर्ज करवाई थी। वहीं अब इस मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट नेएक्‍टर को बड़ी राहत दी है। मुजफ्फरनगर के बुधाना थाने में दर्ज FIR मामले में अब उनकी या उनके परिवार की गिरफ्तारी नहीं होगी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। 27 जुलाई को नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने एक्‍टर और उनके परिवारवालों के खिलाफ गंभीर धाराओं में FIR दर्ज करवाई थी। वहीं अब इस मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट नेएक्‍टर को बड़ी राहत दी है। मुजफ्फरनगर के बुधाना थाने में दर्ज FIR मामले में अब उनकी या उनके परिवार की गिरफ्तारी नहीं होगी।

Bollywood Tadka

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ ही उनकी मां मेहरुनिशा और दो भाइयों फैयाजुद्दीन और अयाजुद्दीन की गिरफ्तारी पर भी रोक लगा दी है। हालांकि, केस में नवाज के एक भाई मिनहाजुद्दीन को राहत नहीं मिली है। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने मिनहाजुद्दीन की अर्जी खारिज कर दी है।

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि नवाजुद्दीन और उनके परिवार के खिलाफ आलिया को प्रताड़‍ित करने के साथ ही एक बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न और POCSO एक्ट के तहत भी केस दर्ज हुआ था। कोर्ट ने बच्ची के साथ दुष्कर्म के मुख्य आरोपी मिनहाजुद्दीन के अपराध की गंभीरता को देखते हुए उसे कोई राहत नहीं दी है। साथ ही उसकी याचिका खारिज कर दी है।

Bollywood Tadka

बता दें कि इसी साल की शुरुआत में नवाज की पत्नी आलिया ने एक्टर को तलाक का नोटिस भेजा था। नवाज की पत्‍नी ने एक्‍टर और उनके परिवार पर प्रताड़‍ित करने, मारपीट करने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। एक ओर जहां आलिया अपने पति नवाजुद्दीन से तलाक चाहती हैं। वहीं दूसरी तरफ नवाज का इस मामले में अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है। 


child molestation casenawazuddin siddiquihigh courtwifealiya siddiquiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...