main page

बच्चे पैदा करने के लिए अनुष्का ने रखी एेसी शर्त, जानिए विराट का रिएक्शन

Updated 09 September, 2018 01:19:35 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''सुई धागा'' के प्रमोशन में बिजी हैं। जल्द ही अनुष्का फ्री होकर पति विराट के साथ हॉलीडे एंजॉय करेंगी। फैंस काफी बेसब्री से इन दोनों के बच्चा होने का इंतजार कर रहे है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अनुष्का चाहती हैं कि वो अपने बच्चे का आम बच्चों की तरह पालन-पोषण करें। वो नहीं चाहतीं कि उनके काम का असर बच्चे पर पड़े।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुई धागा' के प्रमोशन में बिजी हैं। जल्द ही अनुष्का फ्री होकर पति विराट के साथ हॉलीडे एंजॉय करेंगी। फैंस काफी बेसब्री से इन दोनों के बच्चा होने का इंतजार कर रहे है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अनुष्का चाहती हैं कि वो अपने बच्चे का आम बच्चों की तरह पालन-पोषण करें। वो नहीं चाहतीं कि उनके काम का असर बच्चे पर पड़े। विराट ने अनुष्का के साथ मिलकर ये फैसला लिया है। विराट और अनुष्का नहीं चाहते कि उनका बच्चा सेलेब्रिटी की पले-बढ़े। इससे पहले विराट कोहली भी बच्चे को लेकर कुछ ऐसा ही बयान दे चुके हैं। विराट ने कहा था कि उन्होंने अनुष्का से बहुत सारी चीजें सीखी हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

बकौल विराट- पिछले कुछ सालों में मैंने अनुष्का के साथ बहुत सारी चीजों को बदलाव महसूस किया। जो मैंने पहले कभी नहीं किया था। वो बहुत ही धार्मिक हैं और मुझमें काफी पॉजिटिव बदलाव लाए हैं। मुझे पता है हमेशा ऐसा नहीं रहेगा। एक दिन ये भी खत्म होगा। मेरी भी अपनी जिंदगी है। अपना परिवार है। मेरे अपने बच्चे होंगे। उन्हें मेरे साथ समय बिताने का हक होगा। लेकिन इससे पहले एक बात मैं जरूर साफ करना चाहूंगा। मैं चाहता हूं कि अपने करियर से जुड़ी बातें घर पर ना हों। मेरी ट्रॉफियां, मेरे अचीवमेंट्स कुछ भी मेरे घर पर ना रहें। मैं चाहता हूं कि जब मेरे बच्चे बड़े हो रहे हों तो उन्हें सेलिब्रिटी के घर का एहसास ना हो और ये फैसला मैंने और अनुष्का ने साथ में लिया है।'

Bollywood Tadka

: Konika

Child PlanningVirat KohliAnushka Sharma

loading...