main page

जेल की सलाखों के पीछे पहुंचे चीनी सुपरस्टार ली यीफेंग, लगा प्रॉस्टीट्यूट्स को हायर करने का आरोप

Updated 14 September, 2022 08:16:07 AM

मशहूर चाइनीज सुपरस्टार ली यीफेंग को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। खबर हैं कि ली यीफेंग को गिरफ्तार किया गया है। उन पर कई सेक्स वर्कर्स को हायर करने का आरोप लगा है। पिछले कुछ दिनों में चीन की सरकार ने चाइना की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर अपना शिकंजा कसा है। अब तक कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिनमें स्टार्स गैरकानूनी काम करते पकड़े गए हैं।

लंदन: मशहूर चाइनीज सुपरस्टार ली यीफेंग को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। खबर हैं कि ली यीफेंग को गिरफ्तार किया गया है। उन पर कई सेक्स वर्कर्स को हायर करने का आरोप लगा है। पिछले कुछ दिनों में चीन की सरकार ने चाइना की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर अपना शिकंजा कसा है। अब तक कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिनमें स्टार्स गैरकानूनी काम करते पकड़े गए हैं।

Bollywood Tadka

इस बारे में बात करते हुए चीन के सरकारी मीडिया ने कहा-'35 साल के ली को हिरास्त में लिए जाने के बाद पुलिस ने उनपर चार्जशीट दाखिल की है। इसमें ली पर वेश्यावृत्ति को बढ़ावा दिए जाने के आरोप लगे हैं। रिपोर्ट की मानें तो ली ने भी इन आरोपों को लगाए जाने के बाद इन्हें स्वीकार कर लिया है।'

Bollywood Tadka

 ली यीफेंग को कई इंटरनैशनल ब्रैंड ने हायर किया हुआ था। अब ली के इस केस में फंसने के बाद ज्यादातर ब्रैंड्स ने ली का कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया है। ली तब मशहूर हुए थे जब उन्होंने 2021 की बायॉपिक में माओ का किरदार निभाया था।

Bollywood Tadka

बता दें कि ली पहले ऐसे स्टार नहीं हैं जो इस तरह के  आरोपों में गिरफ्तार किए गए हैं। पिछले अगस्त में सिंगर क्रिस वू को भी रेप किए जाने के आरोपों में अरेस्ट किया गया था। इसके अलावा एक्ट्रेस जेंग शुआंग को 46 मिलियन डॉलर के टैक्स चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

Content Writer: Smita Sharma

chinese actorli yifengArrestedhiring prostitutesHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...