main page

कोरोना की दूसरी लहर के बीच सिनेमा वर्कर्स और पत्रकारों की मदद के लिए आगे आए चिरंजीवी, मुफ्त में मुहैया करवाएंगे वैक्सीन

22 April, 2021 11:02:51 AM

कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच आए दिन लोग भारी संख्या में पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। ऐसे में फिर से लग रहे लॉकडाउन और कर्फ्यू ने लोगों की दिक्कतें बढ़ा दी हैं। ऐसी मुसीबत की घड़ी में कई फिल्म स्टार्स अपने स्तर पर लोगों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ा रहे हैं। इसी बीच साउथ सिनेमा के मशहूर एक्टर चिरंजीवी ने सिनेमा वर्कर्स और पत्रकारों की मदद करने का फैसला किया है।चिरंजीवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर सिनेमा वर्कर्स और पत्रकारों को मुफ्त में कोरोना वायरस की वैक्सीन मुहैया करवाने का ऐला

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच आए दिन लोग भारी संख्या में पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। ऐसे में फिर से लग रहे लॉकडाउन और कर्फ्यू ने लोगों की दिक्कतें बढ़ा दी हैं। ऐसी मुसीबत की घड़ी में कई फिल्म स्टार्स अपने स्तर पर लोगों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ा रहे हैं। इसी बीच साउथ सिनेमा के मशहूर एक्टर चिरंजीवी ने सिनेमा वर्कर्स और पत्रकारों की मदद करने का फैसला किया है।

Bollywood Tadka


चिरंजीवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर सिनेमा वर्कर्स और पत्रकारों को मुफ्त में कोरोना वायरस की वैक्सीन मुहैया करवाने का ऐलान किया है। चिरंजीवी यह वैक्सीन अपने संगठन कोरोना क्राइसिस चैरिटी (सीसीसी) और अपोलो हेल्थ के सहयोग से मिलकर मुहैया करवाएंगे।  


वीडियो में चिरंजीवी ने बताया कि 45 साल से ज्यादा उम्र के सिनेमा वर्कर्स और पत्रकारों को वैक्सीन दी जाएगी। उन्होंने कहा- सिनेमा वर्कर्स अपने पति या पत्नी को भी वैक्सीन लगवा सकते हैं अगर वह वैक्सीन लेने की तय सीमा के अंदर आते हैं। 

Bollywood Tadka


साथ ही चिरंजीवी ने भी बताया कि यह वैक्सीनेशन ड्राइव एक महीने के लिए चलेगा और सिने वर्कर्स के अलावा सिने जर्नल‍िस्ट्स को भी यह वैक्सीन लगवाई जाएगी।
बता दें, चिरंजीवी ने कोरोना वायरस की शुरूआत में कोरोना क्राइसिस चैरिटी (सीसीसी) संगठन बनाया था, जिसके जरिए वह लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। बीते साल कोरोना क्राइसिस चैरिटी के जरिए प्रभास, जूनियर एनटीआर, राम चरण और नागार्जुन जैसे कई स्टार्स ने ने गरीब लोगों की आर्थिक मदद की थी।


Chiranjeevihelpcine workersjournalistsCoronavirusBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...