main page

चिरंजीवी सर्जा के निधन के एक महीने बाद परिवार ने रखी प्रेयर मीट, इस दौरान मुस्कुराते नजर आए सगे-संबंधी

Updated 08 July, 2020 10:32:20 AM

कन्नड़ स्टार चिरंजीवी सरजा के निधन को 1 महीना हो गया है। चिरंजीवी ने 7 जून को बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में 39 साल की उम्र में आखिरी सांस लीं। उनके निधन के एक महीने पूरे होने पर एक्टर के परिवार ने प्रेयर मीट का आयोजन किया था। प्रेयर मीट की तस्वीरें चिरंजीवी की पत्नी मेघना राज ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है। इस दौरान की खास बात ये हैं कि सभी के चेहरे पर मुस्कुराहट है। चिरंजीवी सर्जा के परिवार की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. कन्नड़ स्टार चिरंजीवी सरजा के निधन को 1 महीना हो गया है। चिरंजीवी ने 7 जून को बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में 39 साल की उम्र में आखिरी सांस लीं। उनके निधन के एक महीने पूरे होने पर एक्टर के परिवार ने प्रेयर मीट का आयोजन किया था। प्रेयर मीट की तस्वीरें चिरंजीवी की पत्नी मेघना राज ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है। इस दौरान की खास बात ये हैं कि सभी के चेहरे पर मुस्कुराहट है। चिरंजीवी सर्जा के परिवार की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों को शेयर कर मेघना ने लिखा-'चिरु ने हमेशा मुझसे कहा मेरा परिवार हमेशा के लिए... उन्होंने कहा कि जब दुनिया आपको आपके एक्शन पर जज करेगी तो सिर्फ परिवार ही आपका साथ देगा। मेरे प्यारे चिरु, तुम एक सेलिब्रेशन हो और हमेशा रहोगे। मुझे पता है तुम्हें ये पसंद नहीं होगा लेकिन तुम ही मेरे हंसने की वजह हो। तुमने मुझे सबसे कीमती चीज दी है, मेरा परिवार। बस हम। हमेशा वैसे ही जैसा तुम पसंद करते थे। हम तुमसे बहुत प्यार करते हैं।'

Bollywood Tadka

बता दें कि चिरंजीवी की पत्नी मेघना 3 महीने की प्रेग्नेंट हैं। चिरंजीवी ने मई, 2018 में मेघना से मेघना से शादी की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक पत्नी मेघना राज की प्रेग्नेंसी का यह दूसरा महीना है। कपल अपने पहले बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लेकिन बच्चे के जन्म से पहले ही चिरंजीवी ने दुनिया को अलविदा कह दिया। 

Bollywood Tadka

चिरंजीवी ने करियर की शुरुआत में करीब चार सालों तक अंकल अर्जुन सरजा के यहां बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर की थी। चिरंजीवी सर्जा ने 2009 में फिल्म 'वायुपुत्र' से एक्टिंग की शुरुआत की थी। चिरंजीवी ने अपने फिल्मी करियर में 22 से ज्यादा फिल्मों में काम किया।

: Smita Sharma

chiranjeevi sarjawifemeghana rajshare pictureslate actorprayer meetBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...